फोटो गैलरी

Hindi Newsमलेशिया में फंसे हैं बंजारी के युवक समेत 13 लोग

मलेशिया में फंसे हैं बंजारी के युवक समेत 13 लोग

शहर के बंजारी ब्रह्मस्थान निवासी एक युवक समेत 13 लोग मलेशिया में फंसे हुए हैं। उनकी स्वदेश वापसी को लेकर परिजनों ने डीएम को आवेदन देकर गुहार लगाई है। आवेदन हरेन्द्र प्रसाद ने डीएम को दिया है। जिसमें...

मलेशिया में फंसे हैं बंजारी के युवक समेत 13 लोग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Jan 2016 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बंजारी ब्रह्मस्थान निवासी एक युवक समेत 13 लोग मलेशिया में फंसे हुए हैं। उनकी स्वदेश वापसी को लेकर परिजनों ने डीएम को आवेदन देकर गुहार लगाई है। आवेदन हरेन्द्र प्रसाद ने डीएम को दिया है। जिसमें उसने बताया है कि घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उसका बड़ा बेटा जितेन्द्र प्रसाद मलेशिया कमाई करने गया था।

कोलकाता का एक एजेंट 75 हजार रुपए सैलरी दिलाने की बात कह उसे मलेशिया भेज दिया। मलेशिया जाने पर उसे एक जंगल में रखा जा रहा है, जहां 15 दिनों पर एक बार उसे खाना खिलाया जाता है और बड़े-बड़े पेड़ों को कटवाया जाता है। इसक जानकारी उसके बेटे ने फोन पर घरवालों को दी।

साथ ही बेटे ने बताया है कि उसके साथ अन्य जगहों के भी करीब एक दर्जन लोग मलेशिया में  फंसे हुए हैं। वहां के लोग उनको काफी प्रताड़ित भी करते हैं। इस मामले में डीएम ने गृह विभाग के सचिव को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें