love on facebook the girl arrived from kolkata to motihari - फेसबुक पर हुआ प्यार, कोलकता से मोतिहारी पहुंची लड़की DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेसबुक पर हुआ प्यार, कोलकता से मोतिहारी पहुंची लड़की

फेसबुक पर चैटिंग के बाद कोलकाता की लड़की अपने प्रेमी के पास रहने को मोतिहारी चली आई। लड़का भी उसे स्टेशन से अपने गांव में ले गया लेकिन उसके माता-पिता ने लड़की को रखने से इनकार कर दिया। चुपके से घर से निकली लड़की निराश होकर सोमवार को नगर थाने में पहुंची और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

कोलकता के एक कॉलेज में बीए पार्ट वन की छात्रा ने बताया कि आठ महीने से उमर कमल नाम के लड़के से वह फेसबुक पर चैटिंग कर रही थी। लड़का मोतिहारी आयुर्वेद कॉलेज में पढ़ता है। इस बीच दोनों के बीच आकर्षण बढ़ गया। लड़की के माता पिता उसकी शादी के लिए कहीं बातचीत भी कर रहे थे। इस बीच लड़की बिना अपने परिवार को बताये 14 अप्रैल को घर से निकल पड़ी।

स्टेशन पर से लड़का उसे घर बुलाकर ले गया। फिर अचानक छात्रा को रेलवे स्टेशन लेकर आ गया मुजफ्फरपुर का टिकट दे दिया। कहा, माता-पिता तुमको रखने से इनकार कर रहे हैं। मगर लड़की मुजफ्फरपुर न जाकर चकिया पर उतर गयी। फोन मिलाने पर लड़के का फोन स्विच ऑफ मिला। उसके एक दोस्त ओसामा से भी साफ जवाब नहीं मिला। उसके बाद वह थाने पहुंच गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:love on facebook the girl arrived from kolkata to motihari