फोटो गैलरी

Hindi Newsकीर्ति आजाद ने केंद्र सरकार के फैसले पर उठाए सवाल

कीर्ति आजाद ने केंद्र सरकार के फैसले पर उठाए सवाल

भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने स्वर्ण व्यवसायियों की मांगों का समर्थन करते हुए अपनी सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि अगर केन्द्र सरकार पीपीएफ के नए आदेश वापस ले सकती है तो...

कीर्ति आजाद ने केंद्र सरकार के फैसले पर उठाए सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Mar 2016 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने स्वर्ण व्यवसायियों की मांगों का समर्थन करते हुए अपनी सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि अगर केन्द्र सरकार पीपीएफ के नए आदेश वापस ले सकती है तो एक्साइज टैक्स क्यूं नहीं। वह इस मामले को प्रधानमंत्री तक पहुंचाएंगे। अगर सदन से सस्पेंड नहीं होता तो व्यवसायियों की यह आवाज जोरदार तरीके से उठाता। वे मंगलवार को कमला लाइब्रेरी में स्वर्ण व्यवसायी व कारीगर संघ की ओर से आयोजित प्रमंडलीय सभा में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि स्वर्ण व्यवसायियों का आंदोलन न केवल दरभंगा, बल्कि पूरे देश में फैल रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार को  इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। नए कानून से व्यवसायियों और कामगारों को भारी परेशानी होगी। सच्चाई प्रताड़ित हो सकती है, पराजित नहीं। सभा में उन्होंने भी काला बिल्ला लगाकर आंदोलन का समर्थन किया।

आजाद के सामने जेटली हाय-हाय का नारा
सभा में कीर्ति आजाद के सामने व्यवसायियों ने रुक-रुककर वित्तमंत्री अरुण जेटली हाय-हाय के नारे लगाए। हालांकि आजाद सरकार के फैसले पर सीधे कुछ कहने से परहेज करते रहे, लेकिन व्यवसायियों के तेवर देख इतना जरूर कहा- अभी तो सस्पेंड हूं। शून्यकाल के दौरान भी प्रश्न नहीं पूछ सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें