फोटो गैलरी

Hindi Newsजहानाबाद में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

जहानाबाद में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

परसबिगहा थाना क्षेत्र के अबगीला गांव के बधार में एक युवक की हत्या कर शव को पेड़ में लटका दिया गया। अपराधियों ने बुधवार की रात घटना को अंजाम दिया। गुरुवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने पेड़ में लटका हुआ...

जहानाबाद में युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Mar 2016 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

परसबिगहा थाना क्षेत्र के अबगीला गांव के बधार में एक युवक की हत्या कर शव को पेड़ में लटका दिया गया। अपराधियों ने बुधवार की रात घटना को अंजाम दिया। गुरुवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने पेड़ में लटका हुआ एक युवक का शव देखा। लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर थानाध्यक्ष ऋतुराज समेत कई पुलिस अफसर घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक की पहचान नया टोला निवासी श्रवण कुमार के रूप में की गई।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक बुधवार की शाम अपने ससुराल अबगीला गया था। परिजनों ने बताया कि वह लौट कर नहीं आया। सुबह में यह पता चला कि उसकी हत्या कर शव को अबगीला बधार में पेड़ पर लटका दिया गया है। मृतक की बहन रिंकु कुमारी का कहना है कि बुधवार को भाभी ने मेरे भाई को बुलाया था। उसका कहना है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने ही उसके भाई की हत्या कर दी है। मृतक की बहन का आरोप है कि सुबह में जब भाभी को मोबाइल पर फोन की तो उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि तुम्हारा भाई यहां नहीं आया है। पुलिस के अनुसार घटना का कारण आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही इस मामले का खुलासा होगा। इस मामले में बहन के बयान पर ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। एसपी ने बताया कि थानाध्यक्ष को शीघ्र ही मामले का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें