DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   जेटली आएं मैदान में, दरभंगा से निर्दलीय लड़ूंगाः कीर्ति

बिहारजेटली आएं मैदान में, दरभंगा से निर्दलीय लड़ूंगाः कीर्ति

लाइव हिन्दुस्तान टीम
Sat, 16 Jan 2016 11:59 PM
जेटली आएं मैदान में, दरभंगा से निर्दलीय लड़ूंगाः कीर्ति

दरभंगा से भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने शनिवार को पार्टी से निलंबन पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने पार्टी और अरुण जेटली को सीधी चुनौती दे डाली। कहा, पार्टी अगर उन्हें निष्कासित करती है तो वे दरभंगा से निर्दलीय लड़ेंगे और अरुण जेटली को भी यहां से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित करेंगे।

पार्टी की कार्रवाई के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचे कीर्ति ने अपनी बात रखने के लिए प्रधानमंत्री से भी समय दिए जाने की मांग की। दरभंगा पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

आजाद ने शनिवार को कहा कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष या किसी संस्था से नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ है। पिछले नौ सालों से डीडीसीए में भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ रहा हूं। आगे भी लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा-पार्टी ने गलतफहमी में उन्हें निलंबित किया है। आखिर कसूर क्या हैं? मुझे पार्टी से जो पत्र मिला, उसमें कहीं डीडीसीए का जिक्र नहीं हैं।

कार्रवाई का कारण केवल पार्टी विरोधी गतिविधि बताया गया हैं। ऐसे में मै पूछता हूं कि आखिर मैंने ऐसा कौन सा पार्टी विरोधी कार्य किया है? क्या मैंने पार्टी के विरुद्ध कोई टिप्पणी की है? अगर ऐसा है तो पार्टी को यह बताना चाहिए। उन्होंने उम्मीद जतायी कि आने वाले दिनों में निलंबन वापस होगा।

इधर, जिला भाजपा के आठ नेताओं का पार्टी से निलंबन को उन्होंने गलत करार दिया। उन्होंने अपने कांग्रेस के साथ संपर्क होने तथा उसमें शामिल होने की चर्चा को खारिज किया और कहा कि यह भाजपा के भीतर के कुछ नेताओं द्वारा फैलायी गयी अफवाह है।

संबंधित खबरें