DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार के कई शहरों में शाहरुख के DILWALE का विरोध, पोस्टर जलाए
बिहार

बिहार के कई शहरों में शाहरुख के DILWALE का विरोध, पोस्टर जलाए

लाइव हिन्दुस्तान टीम
Fri, 18 Dec 2015 01:57 PM
बिहार के कई शहरों में शाहरुख के DILWALE का विरोध, पोस्टर जलाए

आज देशभर के सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले और दीपिका रणवीर की फिल्म बाजीराव मस्तानी रिलीज हुई। वैसे तो बाजीराव मस्तानी को ज्यादा तारीफ मिल रही है लेकिन शाहरुख की दिलवाले को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। आज पूरे बिहार के लगभग हर शहरों में दिलवाले का विरोध किया जा रहा है।

प्रदर्शनकारियों ने राजधानी पटना से सटे बिक्रम में फिल्म का प्रदर्शन रोकवा दिया। यहां ममता चित्र मंदिर में आज से दिलवाले फिल्म का प्रदर्शन शुरू होना था। फिल्म का शो शुरू होने से पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सिनेमा हॉल के बाहर जमा हो गये और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। नतीजतन प्रदर्शन बंद करना पड़ा।

इधर राजधानी पटना में भी हिन्द परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने रिजेन्ट सिनेमा हॉल के बाहर प्रदर्शन किया और फिल्म दिलवाले का प्रदर्शन बंद करने की मांग की।

इसके अलावा गोपालगंज में भी विश्व श्रीराम सेना ने दिलवाले फ़िल्म को नहीं चलने दिया। टाउन में लगे पोस्टर भी फाड़ दिए। सिनेमा हॉल के सामने प्रदर्शन किया। इसके अलावा छपरा में भी दिलवाले के पेास्टर्स आदि को बजरंग दल ने फाड़ दिया। फारबिसगंज से भी खबर है कि यहां बजरंग दल ने शाहरुख़ खान की फ़िल्म दिलवाले के बिरोध में पुतला फूंका, पोस्टर फाड़ा और प्रेम टाकीज में शो बंद करवाया।

संबंधित खबरें