फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार: बच्चों ने अतिक्रमण हटाने पर प्रशासन के प्रति आभार जताया

बिहार: बच्चों ने अतिक्रमण हटाने पर प्रशासन के प्रति आभार जताया

जिला प्रशासन द्वारा भागलपुर शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए चलाए गए मुहीम का शहरवासियों ने समर्थन किया। शनिवार की सुबह सैकड़ों स्कूली बच्चों और सामाजिक संगठनों ने घंटाघर चौक पर मानव श्रृंखला बना...

बिहार: बच्चों ने अतिक्रमण हटाने पर प्रशासन के प्रति आभार जताया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 16 Jul 2016 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला प्रशासन द्वारा भागलपुर शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए चलाए गए मुहीम का शहरवासियों ने समर्थन किया। शनिवार की सुबह सैकड़ों स्कूली बच्चों और सामाजिक संगठनों ने घंटाघर चौक पर मानव श्रृंखला बना एसएसपी, सदर एसडीओ समेत पूरे प्रशासनिक महकमे का धन्यवाद किया।

बच्चों का कहना था कि प्रशासन के शहर की सडकों को अतिक्रमणमुक्‍त कर यातायात को आसान बनाया है। पहले जाम के कारण वे वे समय पर स्कूल नहीं पहुंच पाते थे। वहीं सामाजिक संगठनों के सदस्यों का कहना था कि अतिक्रमण हटने के बाद शहर को जाम से पूरी तरह निजात मिल गया है। इस दौरान स्कूली बच्चों ने अपने हाथों में थैंक्स का बोर्ड लेकर खड़े थे। मानव श्रृंखला का निर्माण घंटाघर चौक के चारो तरफ सदर अस्पताल से लेकर भगत सिंह चौक और चंद्रलोक कॉम्प्लेक्स तक किया गया था।

इनमें  सेंट जोसेफ, सेंट टेरेसा, माउंट असीसी, माउंट कार्मेल, डीएवी, हैप्पी वैली, एसएमएस स्कूल समेत दर्जनों सरकारी-गैर सरकारी स्कूल, कॉलेजों के छात्र- छात्राएं शामिल थे। इस  मौके पर भागलपुर विवि के कुलपति डा: रमाशंकर दुबे, प्रतिकुलपति डा: एके राय,राजीवकांत मिश्रा, रमन कर्ण, राजेश वर्मा, राम गोपाल पोद्दार, एनवी राजू, सत्यजीत सहाय, डॉ. सोमेन कुमार चटर्जी के साथ कई अन्य शामिल हुए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें