DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मकई के खेत में मिला रस्सी से बंधा किशोर

मकई के खेत में मिला रस्सी से बंधा किशोर

बंगरा थाना के सिरसिया पॉवर हाउस के समीप मकई के एक खेत में एक किशोर रस्सी से बंधा हुआ पाया गया। स्थानीय लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। उसे खेत से उठाकर इलाज के लिए ताजपुर अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। 

किशोर थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गांव के महेश्वर पासवान का पुत्र साहिल राज उर्फ़ छोटू कुमार (15) बताया गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस के समक्ष अपने बयान में उसने गांव के ही एक आदमी समेत अज्ञात आधे दर्जन लोगों को आरोपित किया है। 

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि बुधवार की रात वह अपने दरवाजे पर सोया था इतने में लगभग आधे दर्जन लोग आये और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर हाथ पांव बांधकर तथा आँख पर पट्टी बांधकर उठा ले गए। इसके बाद बुरी तरीके से लात मुक्का से मारने लगे जिससे वह अचेत हो गया। गुरुवार की तड़के सुबह होश में आने पर जब वह किसी तरीके से आँख से पट्टी खिसकाकर देखा तो खेत में पड़ा था। इतने में खेत की तरफ आने वाले कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। उसने अपने पड़ोस के एक आदमी पर जान मारने की नीयत से हाथ पांव बांधकर खेत में ले जाकर मार पीट कर अचेत कर देने की आशंका जताई है। इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने कहा कि मामला पूर्व से चल रहे विवाद का प्रतीत होता है। छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: found in a field of corn with the rope tied teen