फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार को अपराधमुक्त बनाएं नीतीश : रामविलास

बिहार को अपराधमुक्त बनाएं नीतीश : रामविलास

नीतीश कुमार आरएसएस और भाजपा के कारण सब कुछ बने। दस साल तक बिहार के लोगों को शराबी बनाते रहे और शराबबंदी कर श्रेय लेने में जुटे हुए हैं। नीतीश कुमार संघमुक्त भारत का नारा छोड़ें, पहले बिहार को...

बिहार को अपराधमुक्त बनाएं नीतीश : रामविलास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Apr 2016 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नीतीश कुमार आरएसएस और भाजपा के कारण सब कुछ बने। दस साल तक बिहार के लोगों को शराबी बनाते रहे और शराबबंदी कर श्रेय लेने में जुटे हुए हैं। नीतीश कुमार संघमुक्त भारत का नारा छोड़ें, पहले बिहार को अपराधमुक्त बनाएं। ये बातें रविवार को भाजपा मुख्यालय में ग्रामोदय से भारत उदय कार्यक्रम के समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सीधा प्रसारण देखने के बाद केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने कही।

गांव के विकास से देश का विकास होगा : गांवों के विकास से ही देश का समग्र विकास संभव है। इसी को ध्यान में रखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्रामोदय से भारत उदय नामक दस दिनों का कार्यक्रम आयोजित किया। कहा कि गरीबों, किसानों और दलितों के लिए अनेक योजनाएं चला कर और संविधान निर्माता भीमराव अंबेदकर के प्रति अपार श्रद्धा समर्पित करने से नरेंद्र मोदी का नाम महापुरुषों में शामिल हो गया है।

सभी विकास की चिंता करें: वीपी सिंह नहीं रहते तो मंडल कमीशन लागू नहीं होता। कहा, देश का विकास तब होगा सभी जाति-बिरादरी के लोग एक-दूसरे के विकास व तरक्की की चिंता करेंगे। उन्होंने भाजपा व लोजपा कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि हथियार कितना भी अच्छा रहे और हाथ में लकवा मार जाय तो वह चलेगा नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें