फोटो गैलरी

Hindi Newsबेहतर है लालू को सत्ता सौंप दें सीएम नीतीश: रामविलास

बेहतर है लालू को सत्ता सौंप दें सीएम नीतीश: रामविलास

लोजपा प्रमुख एवं केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि दबाव में काम करने से बेहतर है नीतीश कुमार गद्दी लालू प्रसाद को सौंप दें। राज्य में जंगलराज टू आ गया है। जनता की स्थिति जंगलराज वन से भी...

बेहतर है लालू को सत्ता सौंप दें सीएम नीतीश: रामविलास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 10 Jan 2016 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लोजपा प्रमुख एवं केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि दबाव में काम करने से बेहतर है नीतीश कुमार गद्दी लालू प्रसाद को सौंप दें। राज्य में जंगलराज टू आ गया है। जनता की स्थिति जंगलराज वन से भी बदतर है। लोजपा बढ़ते अपराध के खिलाफ राज्यभर में आंदोलन करेगी। इसकी रूप रेखा तैयार की जा रही है।

रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार को हमने छह माह का समय दिया था, लेकिन स्थिति इस कदर विस्फोटक हो गई है कि बीच में हस्तक्षेप करना पड़ रहा है। लालू प्रसाद और नीतीश कुमार में जो विरोधाभास दिख रहा है, उससे लगने लगा है कि सरकार बहुत दिन चलने वाली नहीं है। दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई है। लालू प्रसाद किस हैसियत से अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं?

आरोप लगाया कि तीन इंजीनियरों की हत्या कर दी गई। दो पुलिस अफिसर मारे गये। एसपी पर हमला हुआ। विधायक से रंगदारी मांगी जा रही है। व्यवसायी अपराधियों के तांडव से परेशान हैं। नाबालिगों के साथ बलात्कार हो रहा है। नए साल में जनता पर संकट कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। अपराधियों के टार्गेट पर विकास काम में लगीं कंपनियां हैं। आखिर नीतीश कुमार ऐसे मसलों पर चुप क्यों हैं। इस लाचारी से तो बेहतर है कि वह गद्दी छोड़ दें।

एक सवाल पर कहा कि हम क्यों राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करेंगे, यह सरकार अपनी करनी से ही गिर जाएगी। हमने पहले ही कहा था कि ये लोग जनता को छलने वाले हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, भाजपा विधायक बबलू सिंह, एमएलसी नूतन, राजकुमार साव और अशरफ अंसारी भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें