फोटो गैलरी

Hindi Newsबेगूसराय: स्वर्ण व्यवसायी से मांगी रंगदारी, भय से अधिकांश ने बंद की दुकानें

बेगूसराय: स्वर्ण व्यवसायी से मांगी रंगदारी, भय से अधिकांश ने बंद की दुकानें

बेगूसराय स्थित खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चिमी गांव निवासी स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशों ने दो लाख रुपए रंगदारी मांगी है। रुपए नहीं देने पर परिवार के सभी सदस्यों की हत्या करने की धमकी दी...

बेगूसराय: स्वर्ण व्यवसायी से मांगी रंगदारी, भय से अधिकांश ने बंद की दुकानें
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 26 Jul 2016 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बेगूसराय स्थित खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चिमी गांव निवासी स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशों ने दो लाख रुपए रंगदारी मांगी है। रुपए नहीं देने पर परिवार के सभी सदस्यों की हत्या करने की धमकी दी है।

मोबाइल से मांगी रंगदारी
बदमाशों की धमकी से भयभीत स्वर्ण व्यवसायी मो.शमीम का पुत्र मो.जसीम ने खोदावंदपुर पुलिस से जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि सोमवार सुबह साढ़े दस बजे 8864010015 मोबाइल नंबर से बदमाशों ने रंगदारी मांगी। पांच दिनों के अंदर राशि नहीं देने पर पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी दी है।

व्यवसायी बंद कर रहे हैं व्यवसाय
गत 22 जुलाई को अज्ञात बदमाशों ने बरियारपुर पश्चिमी गांव के स्वर्ण व्यवसायी मिथिलेश साह पर फायरिंग कर हत्या करने का प्रयास किया था। स्वर्ण व्यवसायी बाल-बाल बच  गए थे। बदमाशों ने फिर उसी स्वर्ण व्यवसायी से 23 एवं 25 जुलाई को दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी। स्वर्ण व्यवसायियों में भय व्याप्त है। अधिकतर दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर ली हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें