फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्णिया से व्यापारी का अपहरण, 20 लाख फिरौती मांगी

पूर्णिया से व्यापारी का अपहरण, 20 लाख फिरौती मांगी

पूर्णिया से एक मवेशी व्यापारी का अपहरण कर लिया गया है। अपहर्ताओं ने उसके परिजनों से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। इस घटना को लेकर अपहृत व्यापारी के परिजनों में हड़कंप मच गया है। अपहृत मवेशी व्यापारी...

पूर्णिया से व्यापारी का अपहरण, 20 लाख फिरौती मांगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 26 May 2016 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया से एक मवेशी व्यापारी का अपहरण कर लिया गया है। अपहर्ताओं ने उसके परिजनों से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। इस घटना को लेकर अपहृत व्यापारी के परिजनों में हड़कंप मच गया है। अपहृत मवेशी व्यापारी मो. खुशनूर धमदाहा क्षेत्र के अमारी कुकरौन का रहनेवाला है। यह मामला तब सामने आया जब अपहृत के पिता मो. जलाल ने गुरुवार को एसपी के जनता दरबार में अपने पुत्र की सकुशल बरामदगी की गुहार लगायी।

एसपी निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि यह मामला फिरौती से नहीं बल्कि उनलोगों के आपसी लेन-देन से जुड़ा लगता है। जिसपर अपहरण का आरोप है वह कटिहार का रहनेवाला है। दोनों तरफ के लोगों को बुलाया गया है। अपहृत 30 वर्षीय मो. खुशनूर 24 मई को घर से गुलाबबाग के लिए निकला था। शाम तक वापस नहीं लौटा तो 25 मई की सुबह उसके पिता मो. जलाल उसकी खोज में गुलाबबाग पहुंचे।

काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। इसी बीच दोपहर करीब 2 बजे उनके समधी मो. जैनुल और उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया कि आपका खुशनूर उसके पास है। फोन करनेवाले शख्स ने 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की और धमकी दी कि अगर समय पर रुपए नहीं पहुंचाए तो खुशनूर की जान से हाथ धोना पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें