DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़सीवान में हिन्दुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ की गोली मारकर हत्या

सीवान में हिन्दुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ की गोली मारकर हत्या

लाइव हिन्दुस्तान टीमAdmin
Sat, 14 May 2016 01:11 AM
सीवान में हिन्दुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ की गोली मारकर हत्या

बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की रात सीवान के टाउन थाना क्षेत्र में हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी दो मोटरसाइकिल पर सवार थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। उन्हें करीब से गोली मारी गई। अस्पताल लेने जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन में जुटी है।


 

एसपी सीवान सौरभ कुमार साह ने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर थे। अपराधियों की संख्या कितनी थी, यह अभी स्षष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। एडीजी मुख्यालय सुनील कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मुजफ्फरपुर के जोनल आईजी और छपरा के रेंज डीआईजी को सीवान जाने का निर्देश दिया गया है।

दैनिक हिन्दुस्तान के सीवान के ब्यूरो चीफ राजेदव रंजन कार्यालय से वापस लौट रहे थे। रात आठ बजे के करीब टाउन थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अपराधी मोटरसाइकिल पर थे और घटना को अंजाम देकर भागने में कामयाब रहे। एक गोली उनके सिर और दूसरी गर्दन में लगी।

 

गंभीर रूप से जख्मी राजदेव रंजन को पुलिस अस्पताल ले गई, लेकिन रास्ते में ही उनका देहांत हो गया। 46 वर्षीय राजदेव रंजन सीवान के महादेवा मिशन कंपाउंड मोहल्ले में रहते थे। ​


पत्रकार की हत्या पर प्रतिक्रियाएं


पत्रकार की हत्या एक दुखद घटना है, इसमें सख्त कार्रवाई होगी
-नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार 

मुख्यमंत्री जी आपका पुराना दिन वापस आ गया है
-सुशील मोदी, भाजपा


सीवान के हिन्दुस्तान अखबार ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की हत्या। नीतीश बनारस घूम रहे हैं और बिहार में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ खतरे में है। यह जंगल राज नहीं , महाजंगल राज है। राजदेव रंजन निर्भीक होकर लिखने वाले पत्रकार थे। बहुत दुख हुआ सुनकर कि उनकी हत्या कर दी गई।
-शाहनवाज हुसैन, भाजपा प्रवक्ता

यह जंगलराज की परिभाषा से भी आगे है।
राजीव प्रताव रूडी, भाजपा 

 

 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें