DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहाबुद्दीन से मिले मंत्री गफूर, लालू बोले, बीजेपी के पास कोई काम नहीं

शहाबुद्दीन से मिले मंत्री गफूर, लालू बोले, बीजेपी के पास कोई काम नहीं

सीवान। जेल के अंदर नीतीश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफ्फूर के राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन से मुलाकात करने के बाद एक बार राजनीति फिर गरमा गयी है।

 

मंत्री अब्दुल गफ्फूर दो दिन पहले सीवान आये थे और रविवार को चुपके से सायं चार बजे जेल के अंदर जाकर शहाबुद्दीन से मुलाकात की। उनके साथ रघुनाथपुर के विधायक हरिशंकर यादव समेत एक दो और विधायक भी मौजूद थे। वहां बेतिया के राजद नेता पप्पू खां भी मौजूद थे। तस्वीर देखने से पता चला कि चैम्बर में बातचीत के अलावा नाश्ता पानी का भी इंतजाम किया गया था।  मंत्री सीवान में एक स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

शाम में सीवान परिसदन में ठहरे हुए थे। जेल भी ठीक उसके सामने है जहां पर शहाबुद्दीन कैद हैं। किसी को कानों कान पता भी नहीं चला और मंत्री चुपके से जेल के अंदर जाकर मिल लिए। कब अंदर से बाहर निकले किसी को पता तक नहीं चला। तभी तो जेल मैन्यूअल की परवाह किए बिना चुपके से मुलाकात कराई गई। जेल के अंदर ही पूर्व सांसद के समर्थकों ने फोटो खींचकर दो दिन बाद मंगलवार को फेसबुक पर डाल दिया जिससे इस मुलाकात का खुलासा हो गया।

जैसे ही यह मामला गरमाया जेल अधीक्षक राधे श्याम सुमन ने रविवार को मंत्री के मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि जेल के नियामानुसार मंत्री को मिलाया गया है। उन्होंने कहा कि मंत्री हैं इसलिए उन्हें चैम्बर में मिलाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bihar minister abdul ghafoor meets mohammad shahabuddin in siwan jail