फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व उप मुख्‍यमंत्री ने कहा, बिहार में पैरवी पर बन रहे हैं थानेदार

पूर्व उप मुख्‍यमंत्री ने कहा, बिहार में पैरवी पर बन रहे हैं थानेदार

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के केसरीनंदन शर्मा की गोली मारने की सूचना पर पूर्व डिप्टी सीएम व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बिहार में बढ़ रहे...

पूर्व उप मुख्‍यमंत्री ने कहा, बिहार में पैरवी पर बन रहे हैं थानेदार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 Aug 2016 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के केसरीनंदन शर्मा की गोली मारने की सूचना पर पूर्व डिप्टी सीएम व भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बिहार में बढ़ रहे अपराध पर राज्य सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनायी। कहा,पैरवी पर थानेदार बनाए जाएंगे तो कैसे रूकेगा अपराध। 

उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध चरम सीमा पर है। इसका ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोग कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। बेखौफ अपराधी कहीं भी कभी भी एके-56 और एके-47चला रहे हैं।  मोदी ने राज्य की पुलिसिंग पर भी आपत्ति जतायी। उन्होंने कहा कि पैरवी पर थानेदार और वरीय अधिकारी बनाये जा रहे हैं। यह चिंता का विषय है।

श्री मोदी ने कहा कि सरकार दो खेमे में बंट चुकी है। अपराध का ग्राफ ऐसे ही बढ़ता रहा तो राज्य का विकास नहीं होगा। पूंजी का निवेश नहीं होगा तो उद्योग भी नहीं लग सकेंगे। मोदी के साथ सांसद अजय निषाद, विधायक सुरेश शर्मा, कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, गायघाट की पूर्व विधायक वीणा देवी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अरविंद कुमार सिंह, वरीय नेता रविंद्र सिंह समेत दर्जनों भाजपाई उपस्थित थे।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें