DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑपरेशन के छह दिन बाद भी मरीज बेहोश

ऑपरेशन के छह दिन बाद भी मरीज बेहोश

नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती मरीज को छह दिन बाद भी होश नहीं आने पर मरीज के परिजनों ने हंगामा मचाया। बाद में परिजनों ने इसकी शिकायत अधीक्षक से की। सोमवार की सुबह उद्देश्य कुमार के परिजनों व राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक हो-हंगामा मचाए जाने के बाद परिजनों ने अधीक्षक डॉं. संतोष कुमार से मिलकर शिकायत दर्ज कराई।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के दीदारगंज, खासपुर के उमेश कुमार ने बताया कि बुधवार को उसने अपने भाई उद्देश्य को सर्जरी विभाग के डॉं. सुधीर कुमार की यूनिट में दिखाया था। जहां डॉंक्टरों ने उसके हर्निया क्षतिग्रस्त होने की बात कह ऑपरेशन कराने को कहा था। डॉंक्टरों ने उसी दिन उसके भाई का ऑपरेशन कर दिया। मगर अब एक सप्ताह बीतने को है उसे अब तक होश नहीं आया है। पूछने पर डॉंक्टर कुछ स्पष्ट नहीं बता रहे हैं। केवल कहते हैं कि बेहोशी के डॉंक्टर की गलती के कारण मरीज की ऐसी स्थिति हुई है उसे न्यूरो सर्जन की जरूरत है, पीएमसीएच ले जाओ। लेकिन होश कब आएगा इस पर कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं।

लेप्रोस्कोपिक विधि से हुआ था ऑपरेशन
ऑपरेशन करने वाले डॉंक्टरों ने बताया कि लेप्रोस्कोपिक विधि से मरीज के हर्निया का ऑपरेशन किया गया था। ऑपरेशन भी सफल हुआ है फिर मरीज की स्थिति कैसे खराब हुई। यह समझ में नहीं आ रहा है।

भाजपा कार्यकर्ता शिशिर कुमार, विनय केसरी, जितेन्द्र कुमार को अधीक्षक ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। उसके बाद अधीक्षक द्वारा समझाए जाने पर मरीज के परिजन उसे पीएमसीएच ले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Six days after the operation the patient is unconscious