फोटो गैलरी

Hindi NewsDNA की बात करके पीएम ने किया बिहार का अपमान, जल्द पता चलेगा एक बिहारी सौ पर भारी

DNA की बात करके पीएम ने किया बिहार का अपमान, जल्द पता चलेगा एक बिहारी सौ पर भारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में किये गये वादों को पूरा करना तो दूर पीएम नरेंद्र मोदी फिर विधानसभा चुनाव को देखकर जनता को...

DNA की बात करके पीएम ने किया बिहार का अपमान, जल्द पता चलेगा एक बिहारी सौ पर भारी
एजेंसीSat, 25 Jul 2015 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में किये गये वादों को पूरा करना तो दूर पीएम नरेंद्र मोदी फिर विधानसभा चुनाव को देखकर जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इस बार उन्हें पता चल जायेगा कि एक बिहारी सौ पर भारी होता है।

नीतीश कुमार ने अपने आवास पर बुलाये गये प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पीमए मोदी के बिहार दौरे को लेकर लोगों को और उन्हें भी काफी उम्मीद थी लेकिन सभी को निराशा हीं मिली। उन्होंने कहा कि मोदी ने 2013 से पहले की ही योजनाओं का शिलान्यास या उद्घाटन किया जबकि लोग उम्मीद कर रहे थे कि वह अपने शासन की कोई योजना की शुरूआत करेंगे, नहीं तो कम से कम कुछ नई घोषणा करेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस बार भी बिहार को विशेष पैकेज देने का सिर्फ भरोसा ही दिलाया और संसद का सत्र चलने का बहाना बनाकर टाल दिया। उन्होंने कहा कि यह कोई नीतिगत फैसला नहीं था जिसकी घोषणा संसद सत्र चलने के कारण नहीं की जा सकती थी। दरअसल मोदी एक बार फिर जनता को गुमराह कर वोट चाहते हैं लेकिन बिहार के लोग इस बार जाल में फंसने वाले नहीं हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें