फोटो गैलरी

Hindi Newsशेखपुरा में मनरेगा इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

शेखपुरा में मनरेगा इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर उज्जवल राज की मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक नवादा जिले के गोल रोड के रहने वाले बताये जाते हैं। शेखपुरा...

शेखपुरा में मनरेगा इंजीनियर की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों ने शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर उज्जवल राज की मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक नवादा जिले के गोल रोड के रहने वाले बताये जाते हैं। शेखपुरा प्रखंड कार्यालय में वे कई वर्षों से कार्यरत थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम में जूनियर इंजीनियर को बदमाशों ने शहर के मरिया आश्रम के गेट के पास गोली मार दी। बाद में घायल इंजीनियर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। उधर, एसपी राजेन्द्र कुमार भील ने बताया कि मनरेगा योजना में विवाद को लेकर इंजीनियर को गोली मारी गई है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

इंजीनियर को गोली मारने की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में सैंकड़ों लोगों की भीड़ इकटठा हो गई। शेखपुरा विधायक रंधीर कुमार सोनी, डीडीसी निरंजन झा, बीडीओ सुनील चांद भी वहां पहुंचे। मौत की खबर पाते ही इंजीनियर की पत्नी मोनिका कुमारी रो-रोकर बेहाल हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें