DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेबसाइट पर नहीं मिलेगी दाखिले की जानकारी

वेबसाइट पर नहीं मिलेगी दाखिले की जानकारी

अगर आप तिलकामांझी विवि या कॉलेजों के वेबसाइट से कोई जानकारी लेना चाहते हैं तो वह आपको नहीं मिलेगी। इसके लिए आपको तपती धूप में कॉलेजों और विवि कार्यालय के चक्कर काटने होंगे। तभी आपको सही जानकारी मिल सकेगी। क्योंकि विवि और कॉलेजों के वेबसाइट अपडेट नहीं है। बता दें कि चार जून से कॉलेजों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है। लेकिन इन कॉलेजों के वेबसाइट पर नामांकन संबंधी जानकारी अधूरी है।

विवि के अंतर्गत 29 सरकारी कॉलेज और 24 संबद्ध कॉलेज हैं। 29 सरकारी कॉलेजों में से मात्र नौ कॉलेजों का ही वेबसाइट है। इनमें टीएनबी, मारवाड़ी, एसएम, आरडी एंड डीजे मुंगेर, टीएनबी लॉ कॉलेज शामिल हैं। लेकिन इनके वेबसाइट अपडेट नहीं हैं। टीएनबी कॉलेज में चार जून से ही इंटर और स्नातक के फार्म भरे जाएंगे लेकिन इसके वेबसाइट पर इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। कॉलेज प्रशासन ने कॉलेज में सीट की संख्या भी वेबसाइट पर नहीं डाली है। एसएम कॉलेज के वेबसाइट पर अभी भी वर्ष 2014-15 की जानकारी दी जा रही है। मारवाड़ी कॉलेज के वेबसाइट पर वर्ष 2013-14 के फीस स्ट्रक्चर की जानकारी दी गई है। कब से फार्म भरे जाएंगे कितनी सीटें होगी कोई जानकारी नहीं।

यही स्थिति तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय की भी है। विवि के वेबसाइट पर भी इन कॉलेजों में नामांकन इत्यादि के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। कॉलेजों में चार जून से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है जबकि बुधवार शाम तक इनके वेबसाइट पर एक साल पहले यानी 2014-15 में नामांकन की जानकारी दी गई है। वेबसाइट पर अंतिम सूचना 10 अप्रैल 2015 की है। उसके बाद से विवि ने किसी तरह की सूचना को अपडेट नहीं किया है, जबकि सच्चाई यह है कि 10 अप्रैल के बाद भी विवि कई तरह की सूचनाएं जारी करता रहा है। विवि के वेबसाइट पर यह जानकारी दी गई है कि 24 संबद्ध कॉलेज हैं लेकिन कौन-कौन से कॉलेज हैं इसकी जानकारी विवि के वेबसाइट पर नहीं दी गई है। इतना ही नहीं विवि के वेबसाइट पर 30 सरकारी कॉलेज बातये जा रहे हैं जबकि नाम 29 का ही दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Information on the website will not get admission