DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर: मेले ने जगाई आशियाने की उम्मीद

हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर: मेले ने जगाई आशियाने की उम्मीद

हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर ने कई लोगों के अपने घर के सपने को साकार किया। मेले में आए लोगों ने न सिर्फ पटना और आसपास बल्कि दिल्ली-एनसीआर में भी अपने सपनों के घर के लिए बुकिंग कराई। होटल चाणक्या के इंपीरिया गार्डेन में आयोजित इस दो दिवसीय मेले के विभिन्न स्टॉलों पर 50 से ज्यादा बुकिंग हुई। सौ से अधिक लोगों ने साइट विजिट करने के बाद बुकिंग कराने की बात कही। स्टॉलधारकों में से किसी ने मेले में बुकिंग करानेवाले ग्राहकों को इनाम में एलईडी टीवी दिया तो किसी ने बुकिंग राशि में भारी छूट दी।

हिन्दुस्तान प्रॉपर्टी फेयर में ग्राहकों ने कहा कि हिन्दुस्तान का नाम जुड़ने से मेले पर भरोसा बना है। मेले में राज्य के सात बड़े बिल्डर-डेवलपर्स शामिल हुए। इनमें अग्रणी होम्स, एनजी टाउन, इंपीरिया, आशीर्वाद इंजीकॉन, रुक्मिणी बिल्डटेक, अंशुल होम्स, स्मार्ट सिर्टी के अलावा पीएनबी शामिल है। एक ही छत के नीचे बिहारवासियों के लिए प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्प उपलब्ध कराने के लिए उन्होंने हिन्दुस्तान की सराहना की। बिल्डरों ने हिन्दुस्तान से फिर ऐसे आयोजन करने की मांग की। स्टॉलधारकों ने आयोजन के दौरान हिन्दुस्तान के कर्मियों और अधिकारियों से मिले सहयोग की भी जमकर तारीफ की।

रविवार होने के कारण उमड़ी भीड़: मेले का आखिरी दिन और रविवार को छुट्टी होने के कारण प्रॉपर्टी फेयर में जमकर भीड़ उमड़ी। दिन के 11 बजे से ही लोगों का आना शुरू होने लगा था। दोपहर एक बजे से अचानक भीड़ बढ़ने लगी। लोग मेला संपन्न होने तक विभिन्न स्टॉलों पर प्रॉपर्टी की जानकारी लेते दिखे। स्टॉलों पर बिल्डरों के प्रतिनिधि उत्साह के साथ लोगों को प्रॉपर्टी की खासियत और उससे जुड़े ऑफर की जानकारी दे रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:India Property Fair: Fair raised the hopes of Asiane