DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम को उखाड़कर चोरों ने ठेले पर लादा

एटीएम को उखाड़कर चोरों ने ठेले पर लादा

सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर चौक स्थित एटीएम मशीन को रविवार रात चोरों ने उखाड़ लिया। शुक्र है कि ठेले पर लादते समय एटीएम मशीन के गिरने की आवाज से जागे मकान मालिक ने शोर मचा दिया। शोर होने पर मशीन को छोड़ ठेला लेकर तीन चोर भाग गये। एटीएम में लोड कैश सुरक्षित है। बता दें कि एक सप्ताह पहले अपराधियों ने मिठनपुरा में एटीएम को लूटने का प्रयास किया था।

शेरपुर चौक स्थित उदय नारायण सिंह के मकान में एसबीआई का एटीएम लगा है। रविवार रात करीब तीन बजे जोरदार आवाज से उदय नारायण सिंह की नींद खुल गयी। बाहर देखा तो तीन लोग ठेले पर एटीएम मशीन को लादने का प्रयास कर रहे थे। देखते ही उदय नारायण सिंह ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर एक समारोह में शामिल लोग शोर सुनकर घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों को आता देख तीनों ठेले को लेकर भाग निकले। सुबह पांच बजे तक उदय नारायण सिंह एटीएम की रखवाली करते रहे।

सुबह करीब 6 बजे एनसीआरए इंजीनियर राहुल कुमार ने एटीएम की जांच की। जांच के बाद इंजीनियर ने कैश सुरक्षित होने की पुष्टि की। सदर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार झा का कहना है कि एटीएम को नीचे से उखाड़ दिया गया था। मकान मालिक से बात हुई है। वहीं एसबीआई के आरएम ए के पंडित ने बताया कि घटना की जानकारी अब तक किसी ने नहीं दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ATM thieves handcart loaded onto the Transplant