DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो महिलाओं का एक किशोर पर बेटे होने का दावा

दो महिलाओं का एक किशोर पर बेटे होने का दावा

मुफस्सिल थाने के मोहनपुर के एक होटल में काम कर रहे किशोर पर दो महिलाओं ने बेटा होने का दावा ठोंका है। मामला थाने पहुंच चुका है। दावा करने वालों खानपुर के अमसौर गांव की पार्वती देवी व मनोहर सहनी व कल्याणपुर के वीरसिंहपुर की रेखा देवी व रामसुंदर साह हैं। 12 वर्षीय किशोर पार्वती को अपनी मां बता रहा है। बावजूद मामला फंसने पर पुलिस सच्चाई जानने में जुटी है। किशोर को थाने पर ही रखा गया है।

जानकारी के अनुसार मोहनपुर के होटल में खानपुर के अमसौर के कुछ लोग पहुंचे थे। वहां रामाकांत को देखकर वे लोग भौंचक रह गए। पूछताछ में रामाकांत ने मां-पिता के नाम के साथ गांव के कुछ लोगों का भी नाम बताया। इस पर लोगों ने गांव में इसकी सूचना पार्वती व मनोहर सहनी को दी। इसके बाद दोनों कुछ ग्रामीणों के साथ होटल पहुंच गए। रामाकांत ने सभी को पहचान लिया। इसी दौरान कल्याणपुर के वीरसिंहपुर के रामसुंदर साह व उनकी पत्नी रेखा देवी भी होटल पहुंच गई। दोनों रामाकांत को अपना बेटा बताने लगे।

रेखा ने बताया कि रामाकांत उसका बेटा है। रामाकांत को उसी ने होटल में काम पर रखवाया था। उसका कहना है कि दो साल पहले उसका बेटा गायब हो गया था। एक साल पहले उसे चकमेहसी थाने के सुरमार गांव से बरामद किया गया था। इधर, पार्वती देवी का कहना है कि दो साल पहले रामाकांत गांव से गायब हो गया था। खोजबीन करने पर भी उसका पता नहीं चला तो थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी। रामाकांत भी पार्वती को ही अपनी मां बता रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A teenager claims to be the son of two women