फोटो गैलरी

Hindi News22 साल बाद हुए क्लर्कों के तबादले से खलबली

22 साल बाद हुए क्लर्कों के तबादले से खलबली

जिला प्रशासन ने सोमवार को ऐतिहासिक कदम उठाते हुए जिले भर के विभिन्न विभागों व कार्यालयों में सालों से जमे क्लर्क व अन्य कर्मचारियों का तबादला कर दिया। 22 साल इस तबादले की जद में क्लर्क, पंचायत सचिव,...

22 साल बाद हुए क्लर्कों के तबादले से खलबली
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Jun 2016 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला प्रशासन ने सोमवार को ऐतिहासिक कदम उठाते हुए जिले भर के विभिन्न विभागों व कार्यालयों में सालों से जमे क्लर्क व अन्य कर्मचारियों का तबादला कर दिया। 22 साल इस तबादले की जद में क्लर्क, पंचायत सचिव, राजस्व कर्मी और पर्यवेक्षिका आयी हैं, जबकि दूसरे चरण में शिक्षा विभाग और स्वास्थ्य विभाग में जमे कर्मियों का तबादला किए जाने का जिलाधिकारी ने निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी सुनील कुमार ने कंप्यूटर में सॉफ्टवेयर रैंडमाइजेशन के जरिए 133 कर्मियों को इधर से उधर कर दिया। इनमें 47 क्लर्क, 35 पंचायत सचिव, 29 राजस्व कर्मी और 22 पर्यवेक्षिका शामिल हैं। पहली बार इस सिस्टम से किए गए तबादले से तमाम सरकारी विभागों में खलबली मच गई है  खलबली इसलिए भी है कि जिलाधिकारी ने तीन दिन के अंदर सभी कर्मचारियों को परिवर्तित कार्यालय में पदभार ग्रहण करने को कहा है, अन्यथा कर्मियों का वेतन काट लिया जाएगा। सोमवार को दोपहर बाद विभागीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में कर्मचारियों की सूची जारी हुई। जिलाधिकारी ने कहा कि कोई भी कार्यालय सिस्टम से चलता है, न कि कर्मचारियों से।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें