फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहारी बाबू बोले, PM मोदी की रैली रद्द होना गलत संदेश, लालू की बेटी बोली घबरा गई भाजपा

बिहारी बाबू बोले, PM मोदी की रैली रद्द होना गलत संदेश, लालू की बेटी बोली घबरा गई भाजपा

भाजपा सांसद और बिहारी बाबू से प्रसिद्ध शत्रुघ्न सिन्हा ने आज ट्वीट किया, बिहार के कुछ स्थानीय तानाशाह नेताओं द्वारा गड़बड़ी फैलाने और अवांछनीय परिस्थिति के कारण भाजपा को अपने स्टार प्रचारक...

बिहारी बाबू बोले, PM मोदी की रैली रद्द होना गलत संदेश, लालू की बेटी बोली घबरा गई भाजपा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Oct 2015 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा सांसद और बिहारी बाबू से प्रसिद्ध शत्रुघ्न सिन्हा ने आज ट्वीट किया, बिहार के कुछ स्थानीय तानाशाह नेताओं द्वारा गड़बड़ी फैलाने और अवांछनीय परिस्थिति के कारण भाजपा को अपने स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार रैलियों को अंतिम क्षणों में रद्द करना पड़ा। अंतिम क्षणों में इससे आम लोगों में नकारात्मक संदेश जाता है।

पिछले दिनों भाजपा के पोस्टर प्लान में बदलाव के कारण भी इस तरह की चर्चा सियासी गलियारों में हो रही है कि भाजपा अब मोदी को ही आगे करने के बजाए अपने स्थानीय बड़े नेताओं को गांव गांव शहर शहर भेजेगी। पिछले दिनों भाजपा के नए पोस्टरों से पहली बार मोदी और अमित शाह गायब दिखे और उनकी जगह NDA के बड़े चेहरे उसमें दिखे।

वहीं इस खबर के बाद लालू की बेटी और राजद की स्टार प्रचारक मीसा भारती ने कहा, पिछले दो चुनावों से भाजपा डर गई है और अब इसीलिए वह मोदी को यहां चुनावी रैली के लिए नहीं बुला रही।
शॉटगन ने आज सुबह पहला ट्वीट किया, उम्मीद, आशा और प्रार्थना कि कुछ दिक्कतों और चुनावी समस्याओं के बावजूद, हम बिहार चुनाव में अच्छा से अच्छा करने की उम्मीद करते हैं। इसके बाद ही उन्होंने दो और ट्वीट किए जिसमें उन्होंने PM मोदी की रैलियों के रद्द होने की बात लिखी।

हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं कि वह मोदी कि किन रैलियों के रद्द होने की बात कर रहे हैं। 12 अक्टूबर की रैली के बाद क्या दूसरे चरण के प्रचार के लिए आने वाले थे और किसी वजह से रद्द करना पड़ा। या आज जो खबरें आ रही हैं कि तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में मोदी चार सभाएं करने वाले हैं उन पर कुछ ग्रहण लग रहा है। पहले ये चर्चा थी कि 16 अक्टूबर को मोदी बिहार में रैली करने आ रहे हैं। हालांकि भाजपा ने इस तरह की किसी रैली की बात स्वीकारी नहीं हैं।

सिन्हा के इस ट्वीट पर सियासी अमलों में चर्चाएं जोरों पर हैं। पेश है कुछ बिंद़ः
* क्या मोदी तीसरे चरण के लिए प्रचार नहीं करेंगे
* क्या दो चरणों के चुनाव से भाजपा निराश हो रही है
* क्या नीतीश और महागठबंधन की ओर से मोदी के नहीं आने पर की गई टिप्पणी सही थी
* क्या भाजपा मोदी को छोड़ स्थानीय नेताओं को गांव गांव शहर शहर भेजेगी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें