फोटो गैलरी

Hindi Newsलाइव हिन्दुस्तान सर्वे (63): सभाओं में उग्र प्रदर्शन स्वाभाविक रोष

लाइव हिन्दुस्तान सर्वे (63): सभाओं में उग्र प्रदर्शन स्वाभाविक रोष

नवादा के वारिसलीगंज पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में कुछ युवाओं ने अपनी चप्पलें लहरायीं और मोदी जिन्दाबाद और नीतीश मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। हालांकि विधायक प्रदीप कुमार के समर्थकों के...

लाइव हिन्दुस्तान सर्वे (63): सभाओं में उग्र प्रदर्शन स्वाभाविक रोष
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Oct 2015 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा के वारिसलीगंज पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में कुछ युवाओं ने अपनी चप्पलें लहरायीं और मोदी जिन्दाबाद और नीतीश मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। हालांकि विधायक प्रदीप कुमार के समर्थकों के विरोध पर वे वहां से भाग खड़े हुए।

चुनावी सभा के समाप्त होने के बाद विधायक प्रदीप कुमार ने कहा कि यह विरोधियों की साजिश थी। कुछ शरारती तत्वों को बरगलाकर वे सीएम की सभा में भगदड़ और हंगामा कराने की फिराक में थे, लेकिन उनकी मंशा सफल नहीं हुई। इस मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसी को लेकर www.livehindustan.com ने अपने ऑनलाइन सर्वे में पूछा कि क्या नेताओं की सभाओं में उग्र प्रदर्शन करना प्रायोजित है?

लाइव हिन्दुस्तान के ऑनलाइन सर्वे में 41.96%  लोगों ने कहा कि नेताओं की सभाओं में उग्र प्रदर्शन प्रायोजित नहीं है। यह तो जनता का स्वाभाविक रोष है। ऑनलाइन सर्वे में 38.82% लोगों की राय थी कि हां, यह विपक्षी दलों की साजिश हो सकती है।

www.livehindustan.com के ऑनलाइन सर्वे में 10.2% लोगों की राय थी कि उग्र प्रदर्शन प्रायोजित है यह बागियों का कारनामा हो सकता है। लाइव हिन्दुस्तान के सर्वे में 7.06% लोगों की राय थी कि आज की राजनीति में यह आम बात है वहीं 1.96% लोगों ने इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें