फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू को यदुवंशियों की नहीं परिवार की चिंताः पप्पू

लालू को यदुवंशियों की नहीं परिवार की चिंताः पप्पू

लालू को यदुवंशियों की नहीं परिवार की चिंता है। वे अपने बेटे-बेटियों के हित से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। बिहार सरकार माफियाओं व धन पशुओं के इशारे पर चल रही है। सरकार को अब आम गरीब जनता की चिंता नहीं...

लालू को यदुवंशियों की नहीं परिवार की चिंताः पप्पू
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Sep 2015 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

लालू को यदुवंशियों की नहीं परिवार की चिंता है। वे अपने बेटे-बेटियों के हित से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। बिहार सरकार माफियाओं व धन पशुओं के इशारे पर चल रही है। सरकार को अब आम गरीब जनता की चिंता नहीं है। आरा व शाहपुर में आयोजित जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन सह मिलन समारोह को संबोधित करते हुए उक्त बातें राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव ने कही।

उन्होंने कहा कि छोटे व बड़े भाई ने समाजवाद व सामाजिक न्याय का चोला पहनकर जय प्रकाश नारायण व कर्पूरी ठाकुर के विचारों को कुचलने का काम किया है। आज तक सरकार समान शिक्षा प्रणाली व क्लीनिकल एक्ट लागू नहीं कर पायी, जिससे गरीब व माध्यम वर्ग के लोगों को शोषण का शिकार होना पड़ रहा है।

सांसद ने कहा कि अगर उन्हें लोगों ने मौका दिया तो वे माफियाओं व भ्रष्टाचारियो की संपत्ति जब्त कर उसका उपयोग आम जनता के बीच सामाजिक हित में करेंगे। उन्होंने जाति आधारित जनगणना की बजाय आर्थिक व गरीबी आधारित जनगणना पर बल दिया। सांसद ने कहा कि वे जाति की नहीं जमात की राजनीति करते हैं।

राज्य सरकार ने दलितों को ठगने का काम किया है। सांसद ने कहा कि अगर उन्हें जनता ने मौका दिया तो वे 72 घंटे के अंदर राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू कर देंगे। इस अवसर पर आरा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अलीपुर हसनपुरा पंचायत के मुखिया उपेंद्र कुमार सिंह अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ जन अधिकार पार्टी में शामिल हुए।

अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. रघुबर चंद्रवंशी ने की। इन दोनों कार्यक्रमों के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अशोक वर्मा, एजाज अहमद, बबन यादव, राजीव कुमार, प्रेमचंद राय, प्रयाग यादव, देवेंद्र प्रसाद, लड्डू यादव, अविनाश शर्मा, भरत सिंह, लालबाबू यादव, मुन्ना यादव, रवि यादव व अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें