फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया : गिरिराज

मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया : गिरिराज

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने सामूहिक रेप और मुलायम सिंह यादव के बारे में अपने बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा कि उन्होंने सवालिया लहजे में यह बात कही थी कि मुलायम...

मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया : गिरिराज
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Aug 2015 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने सामूहिक रेप और मुलायम सिंह यादव के बारे में अपने बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है। सिंह ने कहा कि उन्होंने सवालिया लहजे में यह बात कही थी कि मुलायम सिंह यादव बुजुर्ग हैं, इसलिए उनसे यह नहीं पूछा जा सकता कि सामूहिक दुष्कर्म के बारे में उनका क्या अनुभव है। यह जरूर है कि इस बारे में उनके बयान को गलत मानता हूं।

उन्होंने हिन्दुस्तान से बातचीत में कहा कि बिहार व उत्तर प्रदेश में सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। मुलायम सिंह यादव द्वारा उत्तर प्रदेश में सामूहिक दुष्कर्म नहीं होने की बात कहना, उनका अपना अनुभव है। उन्होंने कहा कि नवादा व मधुबनी सहित बिहार के कई जिलों में सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी हैं। 

श्री सिंह ने शनिवार को शेरघाटी में अपने भाषण के दौरान कहा था कि महागठबंधन के नेता मुलायम सिंह यादव ने बयान दिया है कि सामूहिक रेप हो ही नहीं सकता। बकौल गिरिराज, मुलायम सिंह बड़े बुजुर्ग हैं, मैं पूछ भी नहीं सकता कि आपको इसका अनुभव है क्या।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें