फोटो गैलरी

Hindi Newsहिन्दुस्तान बिहार समागम 2015 की झलकियां

हिन्दुस्तान बिहार समागम 2015 की झलकियां

- कार्यक्रम में तीन सत्र हुए। पहले सत्र में लालू प्रसाद व नीतीश कुमार, दूसरे में जीतन राम मांझी व पप्पू यादव तो तीसरे सत्र में सुशील कुमार मोदी व रामविलास पासवान मंच पर थे। सभागार में मौजूद आम ए खास...

हिन्दुस्तान बिहार समागम 2015 की झलकियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Jun 2015 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

- कार्यक्रम में तीन सत्र हुए। पहले सत्र में लालू प्रसाद व नीतीश कुमार, दूसरे में जीतन राम मांझी व पप्पू यादव तो तीसरे सत्र में सुशील कुमार मोदी व रामविलास पासवान मंच पर थे। सभागार में मौजूद आम ए खास इस पर कहते नजर आए कि बिहार की मौजूदा राजनीति के चेहरे को हिन्दुस्तान ने एक मंच पर ला दिया।

- कार्यक्रम के पहले सत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर थे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के नहीं आने पर एंकर ने कहा कि लालू जी अभी नहीं आ सके हैं। इसी बीच राजद सुप्रीमो हॉल में आ गए।

- कार्यक्रम में शामिल होने आए सांसद पप्पू यादव भले ही अपने भाषण में लालू प्रसाद व नीतीश कुमार पर निशाना साधा। लेकिन, उन्होंने अपने समर्थकों के साथ लालू-नीतीश को पूरे ध्यान से सुना। दरअसल, वे दूसरा सत्र शुरू होने से पहले ही आ गए थे।

- जब सुशील मोदी से एंकर ने पूछा कि क्या आपको सुमो कहलाना पसंद है। इस पर मोदी के साथ ही हॉल में बैठे सभी लोग भी हंस पड़े।

- पप्पू यादव ने जब कहा कि अफसर व नेता की संपत्ति की जांच ईडी से कराई जाए। उनके इतना कहते ही सबों ने ताली बजाई। कुछेक लोग यह भी कहते नजर आए कि नेताओं की संपत्ति का खुलासा तो समय-समय पर होते रहता है, अफसरों की जांच बेहद जरूरी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें