फोटो गैलरी

Hindi Newsपरिवार के कारण लालू ने मुझे निकाला: पप्पू यादव

परिवार के कारण लालू ने मुझे निकाला: पप्पू यादव

हिन्दुस्तान समागम के मंच पर बिहार के कद्दावर नेता पप्पू यादव ने कहा कि लालू ने 25 साल बिहार में राज किया, इतने में तो कायाकल्प हो जाना चाहिए था। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि...

परिवार के कारण लालू ने मुझे निकाला: पप्पू यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Jun 2015 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान समागम के मंच पर बिहार के कद्दावर नेता पप्पू यादव ने कहा कि लालू ने 25 साल बिहार में राज किया, इतने में तो कायाकल्प हो जाना चाहिए था।

उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश ने पूरे सामाज को जाति में बांटा। भूमि सुधार को एजेंडे पर नहीं लिया। वोट की राजनीति के तहत भूमि सुधार के मसलों को छोड़ दिया।

उन्होंने लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार के दबाव में उन्होंने मुझे निकाला है। कांग्रेस को जितना गाली नीतीश, लालू और शरद यादव ने दिया उतना तो किसी ने नहीं दिया है। यह राहुल गांधी के भी नहीं हो सकते हैं। हम बिहार में तीसरा विकल्प देने की तैयारी कर रहे हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के सभी विधायक सांसद, मुख्यमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री की सम्पत्ति की जांच हो ताकि पता चले उनके पास अकूत संपत्ति कहां से आयी।

उन्होंने कहा कि भारतीय गरीबी का कारण मेडिकल सिस्टम भी है। आज प्रसव के लिए ऑपरेशन जरूरी बना दिया गया है। मैंने एजुकेशन माफिया के खिलाफ काम किया। मैं दलालों के खिलाफ हूं।

उन्होंने कहा कि एक समय था जब लोग लालू को सीएम मानने को तैयार नहीं थे। 12 निर्दलीय विधायकों को हस्ताक्षर लेकर मैं राजभवन गया था। जब मंडल रथ निकला उस समय भी मैंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

उन्होंने कहा कि जितना मुझे वोट आया उतना लालू यादव को भी नहीं मिला। बीजेपी से संबंधों पर उन्होंने कहा कि 1979 में संसद में लालू ने बहस की थी और कहा था कि आरएसएस दुनिया को सबसे अच्छा संगठन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें