DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में कपड़ा और सिल्क उद्योग का होगा विकास: गंगवार

बिहार में कपड़ा और सिल्क उद्योग का होगा विकास: गंगवार

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि यूपी और बिहार में कपड़ा उद्योग का विकास किया जाएगा। सूबे के भागलपुर स्थित सिल्क उद्योग को समृद्ध बनाया जाएगा। प्रखंड परिसर में मंगलवार को कुर्था विधान सभा भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री गंगवार ने कहा कि यूपी और बिहार कपड़ा उद्योग के क्षेत्र में पिछड़ गए हैं। केन्द्र सरकार ने इस ओर नए सिरे से कार्य शुरू किया है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सूट पर कांग्रेस द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि कांग्रेस नेताओं को चाय बेचने वाले के बेटे द्वारा सूट पहनना पच नहीं रहा है। उन्हें जलन हो रही है। 60 साल तक देश में एक ही परिवार सूट पहनने का खूद को अधिकारी समझता रहा। उन्होंने कहा कि गठबंधन के बावजूद लालू और नीतीश के दिल नहीं मिले हैं। यही कारण है कि नीतीश और लालू का पोस्टर साथ-साथ नहीं लग रहा। दोनों नेता मंच साझा करने से भी कतरा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा में मुख्यमंत्री के योग्य नेताओं की कमी नहीं है। जिन दलों में इसकी कमी है, उन्होंने ने ही अपना सीएम उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा में दर्जनों ऐसे नेता हैं जो मुख्यमंत्री पद की काबिलियत रखते हैं। सूबे की जनता सही समय पर सही निर्णय लेगी। आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा के सरकार बननी तय है। मंत्री ने कार्यकर्ताओं से केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचाने का आह्वान किया।

उन्होंने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश करने की भी अपील की। सम्मेलन की अध्यक्षता चंद्रमा सिंह ने की। जबकि संचालन पार्टी जिलाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने किया। सम्मेलन को विधायक प्रेमरंजन पटेल, चितरंजन कुमार, रत्नेश कुशवाहा, तिलेश्वर कौशिक, तीर्थनारायण वैश्य, अरविंद कुमार, मधु कुशवाहा, जोहन राम, हरेन्द्र सिंह, लाला साव, रमेश सिंह और अनिसुर रहमान समेत कई अन्य नेताओं ने संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में कपड़ा और सिल्क उद्योग का होगा विकास: गंगवार