DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में नहीं है कानून का राज: सुशील मोदी

बिहार में नहीं है कानून का राज: सुशील मोदी

बिहार में कानून का राज नहीं है। नीतीश कुमार की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। ये बातें भाजपा नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सिंघौल स्थित हर्ष गार्डेन में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। वे विधान परिषद के स्थानीय निकाय के एनडीए कोटे के प्रत्याशी रजनीश कुमार के नामांकन के मौके पर पंचायत प्रतिनिधियों व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में ऐसी सरकार चाहिए, जो केन्द्र के साथ विकास को लेकर कदम मिलाकर चले। उन्होंने कहा कि कुछ नेता राज्य के मतदाताओं को अपना बंधुआ मजदूर समझ रखें हैं। यह सब अब चलनेवाला नहीं है। जनता केन्द्र व राज्य में एक पार्टी की सरकार चाह रही है। उसे विकास चाहिए। यह विकास उन्हें लालू व नीतीश की सरकार से नहीं मिलेगा। जनता उन्हें पिछले 25 साल से परख रही है। अब उनके झांसे में आनेवाली नहीं है। बिहार तभी बढ़ेगा,जब यहां भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने देश का मान दुनिया भर में बढ़ाया है। प्रधानमंत्री की विदेश यात्रा से भारत की छवि बढ़ी है। उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल किसान विरोधी नहीं, अपितु उनके हित में है। इसमें किसानों को भूमि अधिग्रहण के बाद चार गुना अधिक मुआवजा व उनके आश्रित को नौकरी देने का प्रावधान है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने बिहार के साथ जो वायदा किया उसे एक वर्ष में पूरा करने का काम किया है।

मौके पर विधायक सुरेन्द्र मेहता, ललन कुंवर, रामानंद राम, पूर्व सांसद सूरजभान सिंह, पूर्व विधायक अनिल चौधरी, श्रीकृष्ण सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामसुमिरन सिंह, लोजपा के जिलाध्यक्ष संजय पासवान, भाजपा नेता रामलखन सिंह, सुरेन्द्र विवेक, रामबदन राय,अमरेन्द्र अमर, अरविन्द सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह आदि थे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में नहीं है कानून का राज: सुशील मोदी