DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ ही माह में जनता नीतीश को ड्रॉप करने वाली है : रविशंकर

कुछ ही माह में जनता नीतीश को ड्रॉप करने वाली है : रविशंकर

केन्द्रीय दूर संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मैं कॉल ड्रॉप को भी ठीक कर रहा हूं, लेकिन कुछ ही महीनों में बिहार की जनता नीतीश कुमार को ड्रॉप करने वाली है।

दिल्ली से फोन पर हिन्दुस्तान को दिए अपनी प्रतिक्रिया में श्री प्रसाद ने कहा, वे बीएसएनएल को ठीक करने में लगे हैं। 2004 में जब अटल बिहारी वाजेपेयी की सरकार थी तो बीएसएनएल 10,000 करोड़ के मुनाफे में था। 2014 में जब हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में सरकार में आए तो बीएसएनएल 8 हजार करोड़ के घाटे में था।

आज नीतीश जी उन्हीं राजनीतिक ताकतों के साथ खड़े हैं, जिनके साये में बीएसएनएल की दुर्गति हुई। सोमवार 15 जून से बीएसएनएल ने देशभर में फ्री रोमिंग की शुरुआत की है। इससे देशभर की जनता को फायदा होगा। देश में 25 हजार नए टावर लगाए जा रहे हैं, जिसमें करीब 1200 बिहार में और 30 पटना व आसपास में लग रहे हैं, ताकि कनेक्टिविटी सुधरे।

प्रसाद ने कहा कि पिछले एक साल में बीएसएनएल ने 47 लाख नए उपभोक्ता जोड़े और राजस्व कमाई में 2 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। तो, जहां बीएसएनएल सुधार के रास्ते पर है वहीं नीतीश कुमार बिहार को गिरावट की ओर ले जा रहे हैं। विकास दर कम, पूंजी निवेश कम हो रहा है क्योंकि अपराध बढ़ रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुछ ही माह में जनता नीतीश को ड्रॉप करने वाली है : रविशंकर