DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सब कुछ केन्द्र करेगा तो नीतीश क्या करेंगेः रविशंकर

सब कुछ केन्द्र करेगा तो नीतीश क्या करेंगेः रविशंकर

रविवार को नवादा जाने के क्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद का स्वागत किया। शहर के कारगिल चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाहन रोकवाकर मंत्री को फूल-माला से लाद दिया। श्री प्रसाद एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नवादा जा रहे थे। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार बिहार को हरसंभव मदद दे रही है।

केन्द्र सरकार के द्वारा अनदेखी किये जाने की शिकायत निराधार है। मंत्री श्री प्रसाद ने कहा कि सब कुछ केन्द्र ही करेगा तो नीतीश कुमार  क्या करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि उत्साह बरकार रखें। बिहार में अभी परिर्वतन की लड़ाई लड़नी है। कुछ माह के बाद बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष ई.रविशंकर प्रसाद सिंह, राजेश्वर सिंह, धीरेन्द्र रंजन, अनिरुद्ध कुमार, शैलैन्द्र कुमार, अभिराम गौरव, रीना कुमारी आदि मौजूद थे। इसी प्रकार केके पॉलिटेक्निक कॉलेज में झारखंड के पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा का भी स्वागत किया गया। इस मौके पर रवि चौधरी समेत कई नेता मौजूद थे।

नालंदा को टेलीफोन जिला घोषित करने की मांग
भाजपा के जिला प्रवक्ता धीरेन्द्र रंजन ने सूचना व प्रसारण मंत्री रविशंकर प्रसाद को आवेदन देकर नालंदा को टेलीफोन जिला घोषित करने की मांग की है। नालंदा की धनी आबादी है। यहां कई  पर्यटक क्षेत्र भी हैं। टेलीफोन जिला नहीं होने से दूरसंचार सेवाओं का सरलतापूर्वक उपयोग नहीं हो पा रहा है। टावर कम रहने के कारण थ्रीजी एवं ब्रांडबैण्ड सेवाएं अक्सर बाधित रहती हैं। कार्यकर्ताओं की मांग पर मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि सेवा में सुधार होगा। इसके लिए जल्द प्रयास किये जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सब कुछ केन्द्र करेगा तो नीतीश क्या करेंगेः रविशंकर