DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी पर बोले लालू, कलयुगी धृतराष्ट्र गूंगा और बहरा भी

मोदी पर बोले लालू, कलयुगी धृतराष्ट्र गूंगा और बहरा भी

लालू प्रसाद यादव चुनाव में अपने तीखे बयानों से ही सुर्खियों में रहना जानते हैं। ताजा बयान में लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कलयुगी धृतराष्ट्र कह दिया और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दुर्योधन।

ट्वीट से भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, हस्तिनापुर में बैठा कलयुगी धृतराष्ट्र ना सिर्फ अंधा है बल्कि बहरा और गूंगा भी है। दुर्योधन को समाज तोड़ने के लिए नंगा नाच करने की खुली छूट है। लालू के इस ट्वीट के जवाब में सुशील मोदी ने भी ट्वीट से जवाब दिया। सुशील मोदी ने लिखा है, जंगलराज-1 में पत्नी और साले, फिर जंगलराज-2 में बेटी-बेटा के मोह में अंधे होकर गोमांस खाने का समर्थन करने वाले लालू प्रसाद दूसरे को धृतराष्ट्र बताने से पहले आईना क्यों नहीं देखते ? वे तो आंख रहते बिहार का चारा खा गए।

इससे पहले मोदी पर अप्रत्यक्ष रूप से बोलते हुए लालू ने कहा, ये धृतराष्ट्र अंदर से डरपोक है। दिखावे के लिए चिल्लाता है। जब बोलने की ज़रूरत होती है, मौन धारण कर छुप कर बैठ जाता है। विकास के एजेंडे पर भी वार करते हुए लालू ने कहा, छद्म विकास भाजपा का एजेंडा है। सबका साथ सबका विकास का अर्थ दरअसल "कुछ का साथ, सबका विनाश" है।

वहीं, नीतीश के साथ अपनी जोड़ी पर उन्होंने कहा, लालू-नीतीश की बिहारी जोड़ी से बेहतर बिहार को कोई जानता है क्या? इन प्रवासी गुजरातियों को बिहार का सत्यानाश नहीं करने देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी पर बोले लालू, कलयुगी धृतराष्ट्र गूंगा और बहरा भी