DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश कुमार के प्रचार में जुटी पीएम नरेंद्र मोदी की EX कैंपेन टीम

नीतीश कुमार के प्रचार में जुटी पीएम नरेंद्र मोदी की EX कैंपेन टीम

आईआईटी और आईआईएम के ग्रेजुएट्स की एक टीम ने प्रशांत किशोर के नेतृत्व में मोदी को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। अब यही टीम बिहार में नीतीश कुमार को जीत दिलाने के लिए दम लगाएगी।

चाय पर चर्चा और थ्री डी होलोग्राम रैली जैसे कार्यक्रमों ने लोकसभा चुनाव की दिशा ही बदल दी थी और जनता व मोदी के बीच की दूरी खत्म कर दी थी।

अब इस टीम के माध्यम से नीतीश की इच्छा 40 हजार गावों के करोड़ों लोगों तक पहुंचने की है।

'चायवाला' को बना दिया था 'चाय पर चर्चा'
यूपीए के जब मोदी को व्यंग्य में 'चायवाला' कहा था तो उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मोदी इसी छवि को भुना लेंगे और 'चाय पर चर्चा' के जरिए जनता के और करीब पहुंच जाएंगे। मोदी ने देश में कई जगह इस कार्यक्रम को किया और यह बेहद सफल रहा।

बिहार में नीतीश की ब्रांडिंग
पटना में एक पोस्टर लगा है जिसमें लिखा है- आगे बढ़ रहा बिहार, फिर एक बार नीतीश कुमार। क्या ये स्लोगन आपको 'अबकी बार मोदी सरकार' की याद दिला रहा है। विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसी लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सक्रियता बढ़ा दी है।

ये टीम दो हिस्सों में काम करेगी। 35 लोगों की टीम बिहार सरकार के साथ मिलकर काम करेगी और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगी जबकि 27 लोगों की दूसरी टीम पार्टी के साथ मिलकर काम करेगी और जनता को नीतीश कुमार और पार्टी के साथ जोड़ने पर काम करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nitish Kumar, PM Narendra Modi EX engaged in propaganda campaign team