फोटो गैलरी

Hindi Newsजमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं में हो चुका है मिलन : लालू

जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं में हो चुका है मिलन : लालू

महागठबंधन में शामिल दलों राजद-जदयू- कांग्रेस ने साझा बूथ कमेटी के गठन की कवायद शुरू कर दी है। एक ओर जहां महागठबंधन के शीर्ष नेताओं द्वारा सीटों व उम्मीदवारों के चयन को लेकर विचार-विमर्श का दौर चल...

जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं में हो चुका है मिलन : लालू
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Sep 2015 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महागठबंधन में शामिल दलों राजद-जदयू- कांग्रेस ने साझा बूथ कमेटी के गठन की कवायद शुरू कर दी है।

एक ओर जहां महागठबंधन के शीर्ष नेताओं द्वारा सीटों व उम्मीदवारों के चयन को लेकर विचार-विमर्श का दौर चल रहा है तो दूसरी ओर बूथ स्तर पर कमेटी के गठन की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पटना के कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र सहित अन्य विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तरीय कमेटी के गठन की कार्रवाई अंतिम चरण में है। इसमें तीनों दलों के प्रखंड अध्यक्ष व जिला अध्यक्षों द्वारा सहयोग किया जा रहा है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के अनुसार जमीनी स्तर पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं का मिलन हो चुका है। सभी विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन के कार्यकर्ता भाजपा गठबंधन के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

लालू प्रसाद के अनुसार एनडीए व भाजपा द्वारा यह अफवाह फैलायी जा रही है कि महागठबंधन के कार्यकर्ता एक-दूसरे के विरोधी हैं।

वहीं, राजद विधायक दल के नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी का कहना है कि प्रत्येक बूथ पर नौजवानों को महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने व लोगों को गोलबंद करने की जिम्मेवारी दी गई है।

राजद सूत्रों के अनुसार बूथ स्तरीय कमेटी को गरीबों व वंचित समाज के लोगों को भाजपा की पूंजीवादी व्यवस्था व झूठे वायदों की जानकारी देकर गोलबंद करना है। महागठबंधन की ओर से जमीनी स्तर पर यह सबसे मजबूत पहल होगी, जहां कार्यकर्ता सीधे आमलोगों से जुड़ेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें