DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लॉ कॉलेज में सेंट-अप लिस्ट पर हंगामा, रद्द हुई सूची

लॉ कॉलेज में सेंट-अप लिस्ट पर हंगामा, रद्द हुई सूची

टीएनबी लॉ कॉलेज में शुक्रवार को पहले सेमेस्टर की परीक्षा के लिए जारी सेंटअप सूची में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए छात्रों ने जमकर बवाल काटा। कुछ छात्रों ने पास के जेनरेटर रूम पर पथराव भी किया। हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे प्राचार्य ने माना कि सूची में गड़बड़ी हुई है। उन्होंने सूची रद्द करने की घोषणा की। जिसके बाद हंगामा शांत हुआ।

पहले सेमेस्टर में तीन सौ छात्र हैं लेकिन सूची में केवल 127 छात्रों का नाम था। यह देख छात्र कक्षा से बाहर निकल कर हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे छात्रों का आरोप था कि शिक्षकों ने अपने चहेते छात्रों को कक्षा नहीं करने के बावजूद सेंटअप कर दिया है। कुछ छात्रों ने पैरवी के दम पर सेंटअप सूची में नाम डलवा लिया। दूसरी तरफ जो छात्र नियमित रूप से कक्षा करते रहे उन्हें सेंटअप नहीं किया गया।

छात्रों के हंगामे पर प्राचार्य डा. एसके पांडेय मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने की कोशिश की। लेकिन छात्र उनसे उलझ गए और सूची में हुई गड़बड़ी का कारण पूछने लगे। काफी बहस के बाद प्राचार्य ने कहा कि उन्होंने तीन शिक्षकों को सेंटअप सूची बनाने की जिम्मेदारी दी थी, हो सकता है कि सूची बनाने में चूक हो गई हो। इसके बाद भी छात्र नहीं माने तो प्राचार्य ने सेंटअप सूची रद्द करने और नई सूची तैयार करने की घोषणा की।

छात्रों में बजरंग बिहारी, धर्मराज, शुभम, मधुरेश, मधु, दीप्ति, रवि प्रकाश ने बताया कि उनलोगों ने सेंटअप होने के लिए जरूरी कक्षा से ज्यादा कक्षाएं की हैं, लेकिन उनके नाम सेंटअप सूची में नहीं थे। इन्होंने चार ऐसे छात्रों के नाम बताए जिन्होंने नहीं के बराबर कक्षा की, इसके बावजूद इनके नाम सेंटअप सूची में शामिल किए गए थे। छात्रों ने यह आरोप भी लगाया कि दो महीने से कॉलेज परिचय पत्र भी नहीं दे रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:unrest in tnb law college on sent-up list