फोटो गैलरी

Hindi Newsडूबने से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे भाई को बचाने में बड़े की भी जान गई

डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे भाई को बचाने में बड़े की भी जान गई

वर्णपुर आसनसोल के समीप दामोदर नदी में डूबने से चकाई प्रखंड के सरौन गांव के दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई। राजेश साह (21 वर्ष) और रोहित साह (14 वर्ष) गुरु पूर्णिमा पर सोमवार को स्नान करने गए थे। इस बीच...

डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, छोटे भाई को बचाने में बड़े की भी जान गई
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 15 Nov 2016 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्णपुर आसनसोल के समीप दामोदर नदी में डूबने से चकाई प्रखंड के सरौन गांव के दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई।

राजेश साह (21 वर्ष) और रोहित साह (14 वर्ष) गुरु पूर्णिमा पर सोमवार को स्नान करने गए थे।

इस बीच पांव फिसलने से रोहित डूबने लगा और उसे बचाने के चक्कर में राजेश भी डूब गया। नदी में पानी इतना ज्यादा था कि दोनों भाइयों का शव ही निकाला जा सका।

राजेश अपने भाई के साथ आसनसोल में रहकर काम करता था, जबकि रोहित पढ़ाई करता था। इन भाइयों के माता-पिता की 10- 12 वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। अब दोनों भाइयों की एक साथ मौत से सिर्फ परिजन ही नहीं, आसपास के लोग भी गमगीन हैं।

मृतकों के बड़े भाई मुंशी साह ने बताया कि हम चार भाइयों में राजेश दूसरे नंबर पर और रोहित सबसे छोटा था। राजेश आसनसोल में मिठाई बनाकर बेचने का काम करता था।

गुरु पूर्णिमा के मौके पर सोमवार को दोनों भाई, अन्य सहकर्मियों के साथ दामोदर नदी स्नान करने गए थे। बकौल मुंशी साह, वह मुंह धो रहा था। इसी बीच दोनों भाई स्नान करने चले गये।

छोटा भाई रोहित नहाने के लिये नदी में उतरा और फिसलकर गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देखकर बचाने के लिए राजेश भी नदी में कूद पड़ा और दोनों ही डूब गए। दोनों भाइयों का शव सोमवार देर रात गांव लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें