अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल-पर्स चोर को पोल में बांधकर पीट-पीटकर किया अधमरा

मोबाइल-पर्स चोर को पोल में बांधकर पीट-पीटकर किया अधमरा

वेरायटी चौक के समीप इनारा में शुक्रवार शाम दो युवकों ने (रिश्ते में साढ़ू) छात्रा का मोबाइल और पर्स चुरा लिया। मोबाइल और पर्स लेकर एक युवक तो भाग गया, लेकिन दूसरा युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया।

लोगों ने पहले उसे पोल से बांधकर बेरहमी से पीटा, फिर अधमरा कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। बेटे की पिटाई की बात सुनकर मां भी मौके पर पहुंची और हालत देखकर बेहोश हो गई। उसे किसी तरह होश में लाया गया। आरोपी की पहचान छटपटी पोखर इलाका निवासी गोविंद कुमार सिंह के रूप में हुई है।

बीसीए की छात्रा नवगछिया निवासी रश्मि ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार देर शाम मार्केटिंग के लिए निकली थी। उसने अपने बैकपैक (पिट्ठू बैग) में दो पर्स और मोबाइल रखे थे। वह इनारा के समीप फल खरीद रही थी। इसी बीच दो युवक पीछे आकर खड़े हो गए।

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, एक युवक ने बैकपैक से पर्स और मोबाइल निकालकर दूसरे युवक को पास कर दिया। शोर मचाने पर पर्स और मोबाइल लेकर युवक भाग गया, जबकि बैग से निकालने वाला युवक भीड़ के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने पहले लात-घूंसों से पीटा, फिर पोल में बांधकर भी पिटाई की।

स्टेशन परिसर में दुकान चलाता है आरोपी

घटना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची और आरोपी को थाने ले गई। वहां इंस्पेक्टर पंकज सिंह ने पूछताछ की और गोविंद सिंह ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि वह स्टेशन परिसर में पान-गुटखा की दुकान लगाता है। जो युवक पर्स और मोबाइल लेकर भागा, वह उसका साढ़ू है और कुछ दिन पहले तक खलीफाबाग चौक के समीप किसी मकान में किराए पर रहता था।

सर! पैसे छोड़िए, एटीएम कार्ड और सिम दिलवा दीजिए

थाने पहुंची छात्रा का रो-रोकर बुरा हाल था। उसने पुलिस को बताया कि वह भागलपुर में हॉस्टल में रहकर बीसीए की पढ़ाई करती है। उसके पर्स में करीब 2 हजार रुपये, आधार और एटीएम कार्ड थे। उसने कहा, सर! प्लीज, पैसे नहीं मिले तो कोई बात नहीं, कम से कम आधार कार्ड, एटीएम कार्ड और मोबाइल का सिम दिलवा दीजिए। इंस्पेक्टर ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर सारा सामान दिलाने का भरोसा दिलाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thief gets beaten after tied to pole