DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल गई थी शिक्षिका और घर में हो गयी चोरी

जीरो माइल थाने के गुरुनानकपुरा कालोनी में गुरुवार को दिनदहाड़े स्कूल गई शिक्षिका शोभा कुमारी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने करीब दो लाख रुपए के जेवरात व नकदी की चोरी कर ली। शाम को स्कूल से घर लौटी शिक्षिका ने कमरे का ताला टूटा देखा तो उसके होश उड़ गए। शिक्षिका ने पहले गांव में पति नवीन कुमार को जानकारी दी। शुक्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिए शिक्षिका के घर पहुंची।

शिक्षिका शोभा कुमारी नाथनगर प्रखंड के मध्य विद्यालय, गोविंदपुर में पदस्थापित है। उनका पैतृक घर बाथ थाने के रसीदपुर गांव है। जीरो माइल के गुरुनानकपुरा कालोनी में मकान बनाकर रहती हैं। शिक्षिका ने कहा कि बुधवार को पति रबी फसल की तैयारी कराने गांव गए थे। गुरुवार सुबह 8:30 बजे घर में ताला बंदकर वह स्कूल गई थी और शाम को 4: 45 बजे घर लौटी। गेट का ताला खोलकर वह अंदर गई तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर जाने पर कमरे में आलमीरा खुला था और जेवरात गायब थे। यह देखकर उनके होश उड़ गए। घर के चारों कमरे में सामान विखरा पड़ा था। घर में वह अकेली थीं। इसलिए वह ज्यादा कुछ नहीं कर सकी। सूचना मिलने पर पति गांव से आए।

शिक्षिका ने कहा कि चोरों ने सोने का चेन, कान की चार बाली, अंगूठी, पायल, गले की हौसली, करीब बीस हजार नकदी और मोबाइल आदि किमती सामानों की चोरी कर ली। कुल्हड़ में रखे खुदरा पैसे भी लेकर चले गए। उन्होंने कहा कि घर के बगल में मजदूर लोग काम कर रहे थे। चहारदीवारी के सहारे चोर परिसर में प्रवेश किए थे। चोर का एक थैला भी छूटा है। पुलिस अगर जांच करें तो चोर पकड़ा जा सकता है। जीरो माइल पुलिस ने कहा कि शिक्षिका से घटना कि लिखित शिकायत मांगी गई है। आसपास इलाके के संदिग्ध चोरों पर नजर रखी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:thefi in teachers house