फोटो गैलरी

Hindi Newsआज मिल जाएंगी एसएम कॉलेज को नई प्राचार्य

आज मिल जाएंगी एसएम कॉलेज को नई प्राचार्य

एसएम कॉलेज की प्राचार्य का पद सोमवार को कोई नई महिला संभालेंगी। यह पद 31 दिसंबर को डा. मीना रानी के सेवानिवृत होने के बाद खाली हो गया है। सोमवार करीब 12 बजे तक डा. मीना रानी नहीं पहुंची कॉलेज। बताया...

आज मिल जाएंगी एसएम कॉलेज को नई प्राचार्य
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Jan 2017 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएम कॉलेज की प्राचार्य का पद सोमवार को कोई नई महिला संभालेंगी। यह पद 31 दिसंबर को डा. मीना रानी के सेवानिवृत होने के बाद खाली हो गया है। सोमवार करीब 12 बजे तक डा. मीना रानी नहीं पहुंची कॉलेज।

बताया गया कि विवि से अधिसूचना के बाद ही वह प्रभार देने पहुंचेंगी कॉलेज।एसएम कॉलेज के प्राचार्य का पद खाली होने के बाद दो दिनों से चर्चा का विषय रहा है कि यहां का प्राचार्य कौन बनेगा। शनिवार को कॉलेज बंद होने के बाद लोगों को लगा कि डा. मीना रानी किसी को प्रभार दे देंगी। लेकिन उनहोंने किसी को प्रभार नहीं दिया।

विश्वविद्यालय के भी अधिकारियों ने बताया कि उन्हें किसी प्रकार का कोई कागज नहीं मिला है। लेकिन विश्वविद्यालय के प्रतिकुलपति प्रो. डा. एके राय ने बताया कि विश्वविद्यालय यदि कोई अधिसूचना नहीं जारी करता है तो सेवानिवृत होने वाली प्राचार्य कॉलेज की वरिष्ठतम शिक्षक को अपना पदभार दे सकती हैं।

इस संबंध में डा. मीना रानी ने बताया कि उनके यहां वरिष्ठतम शिक्षिका अर्थशास्त्र की डा. अनुभा राय हैं। लेकिन विश्वविद्यालय सोमवार को अधिसूचना भेजेगा उसके बाद से वह अपना प्रभार सौंपेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें