फोटो गैलरी

Hindi Newsकाली प्रतिमा विसर्जन और शोभायात्रा को लेकर स्कूल बंद

काली प्रतिमा विसर्जन और शोभायात्रा को लेकर स्कूल बंद

काली प्रतिमा विसर्जन को लेकर बुधवार को निजी स्कूल बंद रहेंगे। विसर्जन शोभायात्रा की वजह से स्कूल बसों का परिचालन होने में परेशानी की संभावना को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने यह निर्णय किया है। माउंट...

काली प्रतिमा विसर्जन और शोभायात्रा को लेकर स्कूल बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Nov 2016 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

काली प्रतिमा विसर्जन को लेकर बुधवार को निजी स्कूल बंद रहेंगे। विसर्जन शोभायात्रा की वजह से स्कूल बसों का परिचालन होने में परेशानी की संभावना को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने यह निर्णय किया है। माउंट असीसी स्कूल के प्राचार्य फादर जोस थेक्कल ने बताया कि बुधवार को सीनियर और जूनियर सेक्शन में कक्षाएं नहीं होंगी।

संत जोसफ स्कूल में भी छुट्टी कर दी गई है। माउंट कार्मेल स्कूल की वरीय शिक्षक चित्रा मिश्रा, संत टेरेसा स्कूल के शिक्षक नीलकमल राय ने भी स्कूल में छुट्टी रहने की पुष्टि की। दूसरी तरफ लगभग सभी सीबीएसई स्कूलों में पहले से ही छुट्टी चल रही है। सीबीएसई के सिटी कॉर्डिनेटर चंद्रचूड़ झा ने बताया कि स्कूलों में छठ तक की छुट्टी पहले से जारी है।

शोभायात्रा के दौरान कटी रहेगी बिजली

उधर काली प्रतिमाओं की विसर्जन शोभायात्रा के दौरान बुधवार को विसर्जन मार्ग की बिजली कटी रहेगी। बिजली कंपनी के पीआरओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि नियमत: जहां-जहां की प्रतिमाएं विसर्जन के लिए उठती हैं, वहां की पूजा समितियां इसकी जानकारी देती हैं और संबंधित क्षेत्र की बिजली काट दी जाती है। बुधवार को भी शोभायात्रा जिस-जिस रास्ते से गुजरेगी उस रास्ते और मोहल्ले की बिजली काटी जाएगी। मोहल्ले से शोभायात्रा में शामिल अंतिम प्रतिमा के निकलते ही वहां बिजली की आपूर्ति की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें