फोटो गैलरी

Hindi Newsनवगछिया रेलवे स्टेशन से पूर्णिया के छात्र का अपहरण, फिरौती की मांग

नवगछिया रेलवे स्टेशन से पूर्णिया के छात्र का अपहरण, फिरौती की मांग

फिरौती के लिए पूर्णिया रूपौली के शांतिनगर गांव के प्रवीण कुमार उर्फ डीएम(19) का नवगछिया रेलवे स्टेशन से अपराधियों ने 11 जनवरी को अपहरण कर लिया। प्रवीण नवगछिया स्टेशन से गाड़ी पकड़ पटना जाने वाला था।...

नवगछिया रेलवे स्टेशन से पूर्णिया के छात्र का अपहरण, फिरौती की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Jan 2017 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरौती के लिए पूर्णिया रूपौली के शांतिनगर गांव के प्रवीण कुमार उर्फ डीएम(19) का नवगछिया रेलवे स्टेशन से अपराधियों ने 11 जनवरी को अपहरण कर लिया। प्रवीण नवगछिया स्टेशन से गाड़ी पकड़ पटना जाने वाला था। उसके बहनोई ने उसे नवगछिया स्टेशन छोड़ा था। लेकिन दूसरे दिन प्रवीण के मोबाइल से फोन कर अपराधियों ने फिरौती की मांग की। उसके बाद परिजनों ने मोहनपुर थाना में 12 को प्राथमिकी दर्ज करायी।

प्रवीण के परिजनों ने बताया कि अपहरणकर्ता ने फोन पर कहा कि तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया गया है। मोटी रकम चुकानी पड़ेगी। फोन प्रवीण के मोबाइल से किया गया था। अपहरणकर्ता ने राशि पहुंचाने की जगह नहीं बतायी। पटना में होमगार्ड के जवान प्रवीण के पिता प्रदीप महतो ने बताया कि उसका बेटा बीएन कॉलेज भागलपुर में पार्ट 2 का छात्र है।

बीपीएससी की तैयारी के लिए वह पटना आ रहा था। 11 को नवगछिया स्टेशन से केपिटल एक्सप्रेस पकड़ वह पटना आने वाला था। प्रदीप ने कहा कि नवगछिया जीआरपी को भी आवेदन दिया गया है। उसने बताया कि स्टेशन पहुंचने के बाद शाम छह बजे उसने मोबाइल नंबर 8757134834 से घर फोन कर जानकारी दी थी कि गाड़ी लेट है। उसके बाद से उसका फोन नहीं आया। उसके अगले दिन फोन आया कि रुपए लेकर खोजते हुए आओ और फोन काट दिया।

प्रदीप ने बताया कि बेटा और पड़ोस के सुरेश महतो की बेटी चंदा को लेकर विवाद चल रहा था। उसने आरोप लगाया कि बेटे के अपहरण में गांव के राजेश कुमार, शक्ति कपूर, मिथुन कुमार, अमरीश कुमार, दीपक कुमार, वेदानंद महतो, विजय, प्रमोद, निशिकांत, श्रीकांत, डोमी राय, राम प्रसाद राय, भारत, माला देवी, मंटू राय, तिलवा उर्फ़ तिल्लू, सभी साकिन भवानीपुर थाना नारायणपुर जिला भागलपुर ने मिलकर लड़के का अपहरण किया है। वे लोग बेटे की जान भी ले सकते हैं।

कहते हैं जीआरपी थाना प्रभारी:

नवगछिया जीआरपी थाना प्रभारी भोला महतो ने कहा कि यहां मामला दर्ज नहीं हुआ है। यहां कुछ जब हुआ ही नहीं तो मामला कैसे दर्ज होगा। गांव में पीड़ित ने 18 लोगों को आरोपी बनाया है। आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें