DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उद्घाटन मैच में नालंदा की टीम ने 126 रनों से मुंगेर को हराया

उद्घाटन मैच में नालंदा की टीम ने 126 रनों से मुंगेर को हराया

रंधीर वर्मा अंडर 19 बिहार चैंपियनशिप के उद्घाटन मैच में बुधवार को नालंदा ने मुंगेर को 126 रनों से पराजित कर दिया। मैच का आयोजन बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सैंडिस कम्पाउंड के ग्राउंड पर किया जा रहा है।

नालंदा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 274 रन बनाये। नालंदा की ओर से मुन्ना कुमार ने 125 गेंद पर नाबाद 122 रनों की पारी खेली। अंकित ने 37 रन, नमन गौरव ने 36 रन, रंजीत अग्रवाल ने 17 रन एवं अरविंद ने 15 रनों का योगदान दिया। मुंगेर की ओर से सुप्रीत ने गेंदबाजी करते हुए आठ ओवर में दो विकेट लेकर 44 रन दिये। मो. इमरान ने चार ओवर में एक विकेट लेकर 13 रन दिये। एम रजा ने 10 ओवर में एक विकेट लेकर 53 रन दिये।

जवाब में मुंगेर की टीम बल्लेबाजी करते हुए महज 148 रनों पर सिमट गई। टीम की ओर से इमरान ने 45 बॉल पर 26 रन, सौरव ने 30 बॉल पर 22 रन एवं पवन ने 19 बॉल पर 20 रन बनाये। नालंदा की ओर से रंजीत अग्रवाल ने सात ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट लिये। आनंद पटेल ने सात ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट एवं सुमन सौरव ने आठ ओवर में 38 रन देकर तीन विकेट लिए। मुंगेर की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

इससे पहले सुबह में टूर्नामेंट का उद्घाटन डॉ. संजय सिंह ने किया। मौके पर भागलपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र शंकर सहाय, सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी, कोषाध्यक्ष डॉ. जयशंकर ठाकुर आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nalanda defated munger by 126 run in under 19 randhir verma championship