फोटो गैलरी

Hindi Newsचेकिंग के दौरान 09 शराबी गिरफ्तार, जेल

चेकिंग के दौरान 09 शराबी गिरफ्तार, जेल

उत्पाद विभाग ने बुधवार की रात शहर के अलग-अलग स्थानो में चेकिंग अभियान चलाकर शराब पीने के आरोप में 09 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा आदिवासी टोला से शराब भी जब्त किया गया। इन्हे फरिंगोला चेक...

चेकिंग के दौरान 09 शराबी गिरफ्तार, जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग ने बुधवार की रात शहर के अलग-अलग स्थानो में चेकिंग अभियान चलाकर शराब पीने के आरोप में 09 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा आदिवासी टोला से शराब भी जब्त किया गया। इन्हे फरिंगोला चेक पोस्ट व एमजीएम रोड के समीप से गिरफ्तार किया गया।

इनमें एक व्यक्ति के पास से आठ सौ लीटर चुलाई शराब व एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया। गिरफ्तार लोगों में चैत लाल सोनार, मंतोष कर्मकार, बिनोद पासवान व अमोल प्रसाद सिंह को एमजीएम रोड से, हारून रसीद व बन्नू सिंह को खगड़ा रेल गुमटी के समीप, राजू कुमार सिंह को फरिंगोला, अवधेश कुमार सिंह को टेउसा बलिचुका से गिरफ्तार किया गया।

चैत लाल के पास से चुलाई शराब व मोटरसाइकिल बरामद किया गया। गाछपाड़ा से तीन सौ लीटर चुलाई शराब, 120 केजी मावा गुड़ बरामद किया गया। यहां से कई लोग फरार हो गये।

सभी के शराब पीने की पुष्टि ब्रेथ एनालाएजर मशीन से की गई। उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार रंजन ने बताया कि सभी को गुरूवार को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें