फोटो गैलरी

Hindi Newsचालक और खलासी को बांध फेंका, माल लदा ट्रक ले बदमाश फरार

चालक और खलासी को बांध फेंका, माल लदा ट्रक ले बदमाश फरार

बदमाशों ने परोरा के समीप बुधवार की रात माल से लदे टाटा 407 ट्रक समेत चालक और खलासी को अगवा कर लिया। बाद में बदमाशों ने अपहृत चालक और खलासी को नवगछिया के समीप एक केले के खेत में बांध दिया और माल से...

चालक और खलासी को बांध फेंका, माल लदा ट्रक ले बदमाश फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बदमाशों ने परोरा के समीप बुधवार की रात माल से लदे टाटा 407 ट्रक समेत चालक और खलासी को अगवा कर लिया। बाद में बदमाशों ने अपहृत चालक और खलासी को नवगछिया के समीप एक केले के खेत में बांध दिया और माल से लदे ट्रक को लेकर फरार हो गये। यह गाड़ी गुलाबबाग से माल लादकर मधेपुरा के पुरैनी जा रही थी।

ओवरटेक कर गाड़ी रुकवायी

रातभर खेत में पड़े रहने के बाद सुबह होने वा रस्सी को दांत से काट कर पंप के पास जाकर ट्रक चालक से मोबाइल लेकर मालिक विमल कुमार साह को फोन किया। गाड़ी मालिक ने बताया कि बुधवार की रात करीब आठ बजे उनकी 407 गाड़ी गुलाबबाग से माल लादकर पुरैनी के लिए रवाना हुई थी। गाड़ी जैसे ही परोरा से आगे बढ़ी अचानक पीछे से एक लाल रंग की कार पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक कर चालक को यह कहकर गाड़ी रोकने कहा कि उसकी गाड़ी से एक बच्ची कुचल गई है। जब चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो उनलोगों ने ओवरटेक कर गाड़ी रुकवायी और चालक-खलासी को जबरन गाड़ी से उतारकर कार में बैठा लिया। अपराधियों में से एक ने उसकी 407 गाड़ी स्टार्ट की और लेकर चलते बने। बदमाश कार से चालक-खलासी को रात भर इधर-उधर घुमाते हुए नवगछिया-भागलपुर बाइपास रोड ले गये। वहां से रोड नंबर-14 से सटे एक केले के खेत में दोनों को बांध कर वे सभी भाग निकले।

अपना बयान बदल रहा चालक

चालक से नवगछिया पुलिस ने भी पूछताछ की। चालक बार बार अपना बयान बदल रहा था। पूछताछ के बाद गाड़ी मालिक चालक व खलासी को अपने साथ लेकर के पुलिस नगर थाना पूर्णिया चली गयी। घटना की सूचना गाड़ी मालिक द्वारा नवगछिया थानेदार को भी दी गई। नवगछिया पुलिस ने चालक के इंतजार में दिन भर रही लेकिन संध्या समय चालक को गाड़ी मालिक अपने साथ लेकर थाना पहुंचे और नवगछिया पुलिस ने केले खेत में जाकर जांच पड़ताल की।

तीन व्यवसायियों का माल लदा था

गाड़ी मालिक ने बताया कि गाड़ी पर पुरैनी के तीन व्यवसायी निर्मल सर्राफ, दिलीप केडिया और संतोष भगत का माल लदा था। गाड़ी पर 100 पैकेट मकई का बीज, 50-50 किलो का 15 पैकेट सुजी और मैदा के अलावा हार्डवेयर का सामान लदा था। गाड़ी का चालक पिंटू साह और खलासी खंतर सिंह दोनों पुरैनी के ही रहनेवाले है। इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं है। केनगर पुलिस ने बताया कि उन्हें ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें