फोटो गैलरी

Hindi Newsडा. अनुभा राय बनी एसएम कॉलेज की प्राचार्य

डा. अनुभा राय बनी एसएम कॉलेज की प्राचार्य

डा. अनुभा राय को एसएम कॉलेज का प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है। वे यहां अर्थशास्त्र की विभागाध्यक्ष थीं। जेपी कॉलेज नारायणपुर के इतिहास विभाग में विभागाध्यक्ष डा. विभांशु मंडल को वहां का प्रभारी...

डा. अनुभा राय बनी एसएम कॉलेज की प्राचार्य
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Jan 2017 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

डा. अनुभा राय को एसएम कॉलेज का प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है। वे यहां अर्थशास्त्र की विभागाध्यक्ष थीं। जेपी कॉलेज नारायणपुर के इतिहास विभाग में विभागाध्यक्ष डा. विभांशु मंडल को वहां का प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय ने सोमवार शाम इसकी अधिसूचना जारी कर दी।

31 दिसंबर 2016 को डा. मीना रानी सेवानिवृत हो गईं पर उन्होंने किसी को प्रभार नहीं दिया था। दो जनवरी को जब कॉलेज और विश्वविद्यालय खुला तो एसएम कॉलेज में सबसे अधिक चर्चा का विषय यह रहा कि डा. मीना रानी प्रभार किसको देंगी। लेकिन डॉ. मीना रानी कॉलेज पहुंचने के बाद कार्यालय में ही रहीं। दोपहर बाद विश्वविद्यालय में हुई बैठक में जब कुलपति ने तय किया गया कि डा. अनुभा राय प्रभारी प्राचार्य होंगी, तब डा. मीना रानी ने उन्हें प्रभार दे दिया।

एसएम कॉलेज में दिन भर यह चर्चा का विषय रहा कि प्रभारी प्राचार्य किसको बनाया जाएगा? डा. अनुभा से इतिहास विभाग की डा. स्वर्णा सिन्हा से वरिष्ठ थीं। लेकिन वे 31 जनवरी को रिटायर हो जाएंगी। इसलिए विवि ने डा. अनुभा राय को प्रभारी प्राचार्य बनाने का निर्णय लिया। उनका कार्यकाल अगस्त तक है। डा. राय सख्त कार्यशैली के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों कॉलेज के कुछ शिक्षक डा. अनुभा की जगह किसी स्थाई प्राचार्य को नियुक्त करने के लिए विश्वविद्यालय के पदाधिकारी से मिले थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें