फोटो गैलरी

Hindi Newsआपूर्ति कार्यालय की छत गिरी, बाल-बाल बचे कर्मी

आपूर्ति कार्यालय की छत गिरी, बाल-बाल बचे कर्मी

सालों से जर्जर आपूर्ति कार्यालय की छत अंतत: सोमवार को गिर गई। छत गिरने से कर्मी बाल-बाल बच गए। छत गिरने से लोगों में अफरातफरी मच गयी। कार्यालय भवन को जमींदोज होते देख स्थानीय प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी...

आपूर्ति कार्यालय की छत गिरी, बाल-बाल बचे कर्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 17 Jan 2017 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

सालों से जर्जर आपूर्ति कार्यालय की छत अंतत: सोमवार को गिर गई। छत गिरने से कर्मी बाल-बाल बच गए। छत गिरने से लोगों में अफरातफरी मच गयी। कार्यालय भवन को जमींदोज होते देख स्थानीय प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से लेकर विभागकर्मियों ने आनन-फानन प्रखंड कार्यालय के दूसरे भवन की शरण ली।

विभागकर्मियों द्वारा कार्यालय में मौजूद सारे रिकार्ड्स व संचिकाएं भी ठेले से ढुलाकर सोमवार को उक्त नए मुकाम पर ले जाते देखे गए। किसी हादसे की चपेट में आने से बच गए विभागकर्मियों ने इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए बताया कि एक कमरे की छत चंद दिनों पूर्व ही जमींदोज हो गई थी। किंतु वे किसी तरह दूसरे कमरे से काम चला रहे थे। पर सोमवार को जब वे कार्यालय पहुंचे तो कार्यालय के दूसरे कक्ष की छत भी खतनाक स्तर तक दरक गई दिखीं।

माना जा रहा है कि ऐसा शायद पहले कमरे की छत गिर जाने के बाद दूसरे कक्ष की छत के भी अपना सपोर्ट खो देने से कमजोर पड़ जाने की वजह से यह हुआ। प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ने बताया कि कार्यालय को कृषि भवन के दो कमरों में शिफ्ट किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें