फोटो गैलरी

Hindi Newsऑटो हड़ताल से आम लोग हुए परेशान, चौक-चौराहे पर लगी रही भीड़

ऑटो हड़ताल से आम लोग हुए परेशान, चौक-चौराहे पर लगी रही भीड़

ऑटो यूनियन के आह्वान पर भागलपुर से जिले भर में चलने वाले पांच हजार ऑटो ने सोमवार को एक साथ बंद का समर्थन कर किया। इस वजह से सुबह से ही सड़कों पर ऑटो के इंतजार में लोगों की संख्या बढ़ती चली गयी।...

ऑटो हड़ताल से आम लोग हुए परेशान, चौक-चौराहे पर लगी रही भीड़
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑटो यूनियन के आह्वान पर भागलपुर से जिले भर में चलने वाले पांच हजार ऑटो ने सोमवार को एक साथ बंद का समर्थन कर किया। इस वजह से सुबह से ही सड़कों पर ऑटो के इंतजार में लोगों की संख्या बढ़ती चली गयी। यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

स्टेशन चौक, अस्पताल और बस पड़ाव में यात्रियों को अधिक परेशानी हुई। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि कैसे गंतव्य तक पहुंचें। जानकारी हो कि हर दिन भागलपुर सहित आसपास के रूट पर करीब 25 हजार लोग यात्रा करते हैं। दूसरी ओर ऑटो यूनियन के लोग बंदी को सफल बनाने के लिए विभिन्न चौक-चौराहे पर खड़े थे ताकि एक भी ऑटो भागलपुर न आ सके और न ही कोई शहर से विभिन्न रूट पर जा सके। इस बीच कई जगह यात्री और ऑटो चालकों के बीच हल्की झड़प भी हुई। मगर स्थानीय स्तर पर ही इसे खत्म कर दिया गया। सुबह 10 बजे के करीब ऑटो यूनियन की ओर से विरोध मार्च निकाला गया जो स्टेशन चौक होते हुए डिक्शन मोड़, तिलकामांझी, जीरोमाइल, सबौर, बरारी फिर तिलकामांझी होते हुए स्टेशन चौक पहुंची। इस दौरान यूनियन के लोगों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर आवाज बुलंद किया। जिला वाहन चालक यूनियन (सीटू) के अध्यक्ष कॉ. दशरथ प्रसाद ने कहा कि संघ की प्रमुख मांग पथ परिवहन एवं सुरक्षा विधेयक अधिनियम 2016 को वापस लेना, विभिन्न लाइसेंस के कीमत को कम करना, स्थानीय स्तर पर पुलिस कोडिंग को लागू करने से पहले वक्त देने की मांग शामिल है। बंदी में ऑटो चालक मजदूर संघ और ऑटो चालक यूनियन संघ भी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें