फोटो गैलरी

Hindi Newsपर्यावरण संरक्षण को लेकर कार्यशाला का आयोजन

पर्यावरण संरक्षण को लेकर कार्यशाला का आयोजन

पर्यावरण संरक्षण को लेकर शहर के सतगामा में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर आए राजीव कुमार सिंह ने उपस्थित लोगों को पर्यावरण संरक्षण की जानकारी देते हुए...

पर्यावरण संरक्षण को लेकर कार्यशाला का आयोजन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Jan 2017 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पर्यावरण संरक्षण को लेकर शहर के सतगामा में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर आए राजीव कुमार सिंह ने उपस्थित लोगों को पर्यावरण संरक्षण की जानकारी देते हुए उसके बचाव के तरीके को बताया। वहीं इंजीनियर रमेश महतो ने बताया कि भागदौड़ की जिंदगी में आज सभी शहर में वाहनों का दवाब बढ़ गया है।

ऐसी स्थिति में सभी लोगों का कर्तव्य बन जाता है कि लोगों में जागरूकता लाकर वायु प्रदूषण कम कर हम अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि बेवजह अपनी गाड़ी को स्टार्ट न रखें। यातायात नियमों का पालन करें। वहीं कार्यक्रम के आयोजक आलोक कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह ने कहा कि पारदर्शिता व गुणवता ही हमारी पहचान है। ग्राहकों की संतुष्टि सर्वोपरि है। इस मौके पर प्रायोजक द्वारा उपस्थित लोगों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। मौके पर बरहट प्रखंड प्रमुख रूवेन कुमार सिंह, कंपनी के मणिभूषण, गौतम सिंह सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें